Home राज्य फैजाबाद: BJP विधायक के भाई ने युवक को पेड़ से बांधकर पीटा

फैजाबाद: BJP विधायक के भाई ने युवक को पेड़ से बांधकर पीटा

0 38 views
Rate this post

फैजाबाद

फैजाबाद में मिल्कीपुर के बीजेपी विधायक गोरखनाथ बाबा के भाई की दबंगई का मामला रविवार को सामने आया है. जहां साइकिल चोरी के शक में विधायक के भाई विक्की ने एक मजदूर को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा. किसी तरह बच निकलने के बाद मजदूर अपने घर पहुंचा और आपबीती परिवार वालों को बताई. पीड़ित मजदूर की पत्नी ने इस मामले में विधायक के भाई समेत अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. वहीं मामला गंभीर होता देख दूसरे पक्ष से एक अन्य व्यक्ति ने मजदूर को आरोपी बताते हुए उस पर साइकिल चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

घटना कैंट थाना क्षेत्र के बढ़ई का पुरवा की है. जहां बीजेपी विधायक का भाई विक्की बाबा यहीं रहता है. बता दें कि विधायक के समर्थक दिनेश कुमार ने विक्की से अपनी साइकिल चोरी की शिकायत करते हुए गांव के रामराज पर संदेह जाहिर किया था. विधायक के भाई ने पुलिस को सूचित करने के बजाय कानून हाथ में ले लिया. पीड़ित मजदूर का आरोप है कि जब वह मजदूरी कर घर वापस लौट रहा था. इसी बीच विक्की बाबा के इशारे पर रास्ते में ही उसे पकड़ लिया गया. उसे एक पेड़ में बांधकर बेरहमी से पीटा गया.

यही नहीं मजदूर के पास रखे दो हजार रुपये भी छीन लिए. रामराज की पत्नी मालती की तहरीर पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए विक्की बाबा व उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. वहीं दूसरे पक्ष से दिनेश कुमार की तहरीर पर रामराज पर धारा 379 के तहत साइकिल चोरी की प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....