Home राष्ट्रीय बच्चा किडनैप कर हत्या, एक महीने तक अटैची में रखा शव

बच्चा किडनैप कर हत्या, एक महीने तक अटैची में रखा शव

0 60 views
Rate this post

नई दिल्ली

स्वरूप नगर में एक 7 साल के बच्चे को किडनैप करके हत्या करने और शव को एक महीने तक अटैची में रखने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने यूपीएससी के कैंडिडेट और मृत बच्चे के रिश्तेदार अवधेश को अरेस्ट किया है। वह बच्चे के दादा को चाचा बुलाता है। बच्चे के परिवार में घुला-मिला हुआ था। बच्चे की किडनैपिंग की एफआईआर भी उसी ने करवाई थी। बच्चे को तलाशने का नाटक भी कर रहा था, उससे पूछताछ जारी है।

डीसीपी असलम खान ने आरोपी अवेधश को अरेस्ट करने की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि आरोपी को रुपयों की जरूरत थी, इसलिए साजिश के तहत अपने दूर के रिश्तेदार के बच्चे को अगवा किया। पहचाने जाने के डर से बच्चे की एक महीने पहले ही हत्या कर दी। तब से अटैची में शव रखा हुआ था। उसने शुरुआती पूछताछ में बताया है कि वह शव को ठिकाने लगाने के बाद फिरौती मांगने वाला था।

इस बीच पुलिस ने बच्चे को तलाशने की तमाम कोशिशें कीं, आखिरकार अवधेश पर शक होने पर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। उसने अटैची से शव को रिकवर करवाया। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। वह मूलरूप से एटा का रहने वाला है। बच्चे का परिवार मैनपुरी का है। बच्चे के गायब होने की एफआईआर भी उसी ने दर्ज करवाई थी। किडनैपिंग और मर्डर के बाद बच्चे के परिवार का हमदर्द बनकर साथ रहता था।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....