Home फीचर बच्ची को घोड़े का इंजेक्शन लगाकर 3 बार किया रेप, चाकू से...

बच्ची को घोड़े का इंजेक्शन लगाकर 3 बार किया रेप, चाकू से काटा गला

0 62 views
Rate this post

चंडीगढ़,

हरियाणा के यमुनानगर में पूर्व मंत्री निर्मल सिंह के बेलगढ़ स्थित घोड़ा फार्म पर 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी देवी (40) राजस्थान के जैसलमेर का रहने वाला है. वह पूर्व मंत्री के घोड़ा फार्म पर ही वेटरनरी सर्जन के पास 11 साल से काम कर रहा था.

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने सनसनीखेज खुलासा किया कि देवी बच्ची के पिता के पास आता-जाता रहता था. इसलिए बच्ची उसे जानती थी. इसी का उसने गलत फायदा उठाया. शनिवार दोपहर को जब बच्ची का पिता नदी पर मछली पकड़ने चला गया, तो बच्ची को पिता से मिलवाने के बहाने आरोपी उसे सुनसान स्थान पर ले गया.

दैनिक भास्कर के मुताबिक, वहां उसने पहले बच्ची को घोड़े को सुस्त करने वाला एक्सायलाजीन इंजेक्शन लगाया. इससे बच्ची बेहोश हो गई. इसके बाद आरोपी ने उसके साथ करीब 8 घंटे तक तीन बार रेप किया. इसी बीच बच्ची को होश आने लगा. इसे देखकर उसने सब्जी काटने वाले चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी.

जानकारी के मुताबिक, 2 जून को बच्ची का पिता मछली पकड़ने नदी पर गया था. बच्ची रोते-रोते उसके पीछे चल पड़ी. रास्ते में वह गायब हो गई. अगले दिन उसका शव खाई में मिला. पोस्टमार्टम में रेप की पुष्टि हुई. एसपी राजेश कालिया ने बताया कि मौके से मिली सिरिंज महत्वपूर्ण सुराग बनी. उसी से सारे केस की कड़ियां जुड़ती चली गईं.

इस वारदात के सामने आने के बाद पूर्व मंत्री निर्मल सिंह ने कहा था, ‘इस घटना से मुझे गहरा आघात पहुंचा है. बच्ची के इस दुनिया से चले जाने से आज मुझे ऐसा लग रहा है कि मेरे परिवार का कोई सदस्य हमारे बीच नहीं रहा. वह बच्ची मेरे परिवार की मेंबर की तरह थी. मैंने स्वयं इस बच्ची को अपने सामने खेलते और बड़े होते देखा था.’

दोस्तों के साथ शेयर करे.....