Home ग्लैमर बदला सट्टा बाजार-ज्योतिष का गण‍ित, इस कंटेस्टेंट को बताया विजेता

बदला सट्टा बाजार-ज्योतिष का गण‍ित, इस कंटेस्टेंट को बताया विजेता

0 41 views
Rate this post

बिग बॉस 11 के विजेता घोषित होने में अब सिर्फ कुछ ही घंटों का समय बचा है. विनर के लिए लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. कोई शिल्पा को विनर बता रहा है तो किसी की नजर में विकास या हिना बाजी मारेंगे. सट्टा बाजार ने भी अपना विनर चुन लिया है. एक कंटेस्टेंट की जीत पर सबसे ज्यादा भाव लगाया गया है.

इससे पहले सट्टा बाजार में लगे भाव के मुताबिक श‍िल्पा की जीत की खबरें सामने आई थीं. एक्ट्रेस महिमा पुरी के हवाले से आईबी टाइम्स ने अपनी एक रिपोर्ट में 900 करोड रुपए बिग बॉस फाइनल शो पर लगने की बात की थी. रिपोर्ट में कहा गया था कि श‍िल्पा की हार से सटोरियों को काफी मुनाफा होगा. बता दें कि सट्टा मार्केट में हार और जीत दोनों पर भाव लगाए जाते हैं.

अब सट्टा बाजार की हलचल के मुताबिक हिना खान की जीत की सामने आ रही है. बताते चलें कि श‍िल्पा को हराने के लिए सटोरिया पूरी कोशिश कर रहे हैं, ताकि करोड़ों रुपए डूबने से बचाया जा सके. सोशल मीडिया पर माहौल बना रहे हैं कि शिल्पा हार जाएं.

एक ट्वीट में लिखा गया है. “Bad nws 4 Shilpa fans @BiggBoss ne Shilpa ko harane ka decison lya h bcz Mumbai k satta bazar(Betting) me BB wnnr k lye bahut badi bet lgi h Shilpa pe & agr Shlpa haregi to co. malamal ho jaegi, toldby sm1 who s envolvd in bttng Plz sprd ds @RealKruti101 @HerdHUSH @emocraze “…

इतना ही नहीं, ज्योतिषियों ने भी हिना खान को शो का विजेता बताया है. टैरोट रीडर मोनिशा सिंह के अनुसार, हिना खान इस साल बिग बॉस जीतेंगी. मोनिशा के मुताबिक, वे इसकी हकदार हैं और अपनी जिंदगी में वह और भी ज्यादा सफलता, विकास और खुशियों के लिए तैयार हैं.

हिना के बाद मजबूत दावेदार शिल्पा को नहीं, बल्क‍ि विकास को बताया जा रहा है. बता दें कि वे बिग बॉस सीजन-11 का आखिरी टास्क ‘विकास सिटी’ जीत चुके हैं. यह टास्क काफी मसालेदार और एंटरटेनमेंट से भरपूर रहा. हमेशा की तरह इस टास्क के विजेता भी मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ही रहे. शो के आखिरी टास्क को जीतने के साथ ही वह खुद के लिए 6 लाख रुपए की धनराशि भी जीत चुके हैं.

इस टास्क के तहत विकास तानाशाह बने थे. हिना, शिल्पा और पुनीश उनके सेवक थे. सभी को डिक्टेटर विकास के आदेशों का पालन करना था. पुनीश, हिना और शिल्पा को विकास की बात ना मानने पर गेम से आउट होना था और बजर बजाना था.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....