Home राज्य बांका: 3 बहनों के मर्डर केस में दो संदिग्ध गिरफ्तार, पुलिस को...

बांका: 3 बहनों के मर्डर केस में दो संदिग्ध गिरफ्तार, पुलिस को रेप का भी शक

0 16 views
Rate this post

बांका

बिहार के बांका जिले में तीन बहनों की सनसनीखेज हत्या के बाद हड़कंप मचा हुआ है। इस बीच तफ्तीश के दौरान पुलिस ने हत्या की वारदात से पहले नाबालिग लड़कियों से बलात्कार किए जाने की भी आशंका जताई है। मंगलवार को बांका जिले के एक गांव में तीनों बहनों का शव उनके घर से बरामद हुआ था।

पुलिस के मुताबिक यह घटना जब हुई उस वक्त तीनों के माता-पिता घर में मौजूद नहीं थे। बांका पुलिस का कहना है कि वारदात के सिलसिले में बुधवार को दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है। मृत लड़कियों के शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। इस बीच पुलिस को यह भी शक है कि हत्या से पहले तीनों के साथ रेप किया गया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी।

तीन बहनों की गला रेतकर हत्या
बांका पुलिस का कहना है कि अपने माता-पिता की गैरमौजूदगी में तीनों लड़कियां सोमवार रात अपने घर में सोई हुई थीं। देर रात अज्ञात बदमाशों ने घर में धावा बोला और तीनों बहनों की गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस को घटनास्थल से कुल्हाड़ी और कुदाल समेत कई अन्य चीजें मिली हैं, जिन्हें कथित रूप से हत्या में इस्तेमाल किया गया था।

कटोरिया के थाना प्रभारी अमरेंद्र कुमार का कहना है कि मृतकों के पिता कोलकाता में काम करते हैं, जबकि लड़कियों की मां सोमवार रात अपने घर पर नहीं थीं। हत्या की वजह अभी साफ नहीं है लेकिन पुलिस को आशंका है कि अवैध संबंध भी इस ट्रिपल मर्डर का एक कारण हो सकते हैं।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....