Home राज्य बांदाः चाचा ने भतीजी को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने किया...

बांदाः चाचा ने भतीजी को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0 25 views
Rate this post

बांदा,

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक शख्स ने अपनी मासूम भतीजी के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दे डाला. इस संबंध में पीड़िता की मां ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है.

समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक वारदात बांदा के तिंदवारी थाना क्षेत्र की है. जहां एक गांव में एक बच्ची को अकेला पाकर रिश्ते में उसके चाचा लगने वाले शख्स ने उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दे डाला. बच्ची घटना के बाद अपनी मां को आपबीती बताई तो परिजन सकते में आ गए.

फौरन पीड़िता की मां बच्ची को लेकर थाने पहुंची और वहां आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान 19 वर्षीय शैलेंद्र के रूप में हुई है.

तिंदवारी थाने के प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि एक बच्ची को रिश्ते में उसका चाचा लगने वाला शख्स टॉफी देने के बहाने अपने घर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया. बच्ची के बेहोश जाने पर आरोपी शैलेंद्र उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया.

सिंह ने बताया कि बताया कि बच्ची की मां ने शैलेन्द्र के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है. इसके बाद बच्ची की मेडिकल जांच कराई गई, जिसमें बलात्कार की पुष्टि हो गई है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....