Home ग्लैमर बिकिनी फोटोज से पाकिस्तानी मॉडल ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

बिकिनी फोटोज से पाकिस्तानी मॉडल ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

0 53 views
Rate this post

पाकिस्तानी-यूक्रेनियन मॉडल, एक्ट्रेस और पूर्व मिस पाकिस्तान वर्ल्ड एंजेलिका ताहिर की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. खासतौर से बिकिनी में फोटोज खिंचाने की वजह से सोशल साइट पर उनकी फोटोज काफी शेयर की जा रही हैं. आपको बता दें कि पाकिस्तान एक रूढ़िवादी देश है और यहां मॉडलिंग और एक्टिंग में करिअर बना रही महिलाओं को बोल्ड होने पर कई बार आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है. लेकिन एंजेलिका की फोटोज उनकी जिंदगी के खुलेपन को दिखाती हैं… वह 2015 में मिस पाकिस्तान वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी हैं…

एंजेलिका ने मिस पाकिस्तान वर्ल्ड के साथ-साथ कई और खिताब अपने नाम किए हैं. इनमें मिस परफेक्ट और मिस पॉपुलरिटी शामिल है.एंजेलिका ने 2016 में पाकिस्तान को मिस अर्थ में भी प्रतिनिधित्व किया था. टैलेंट राउंड में उन्हें गोल्ड मेडल मिला था.मिस सुपरटैलेंट 2016 और वर्ल्ड मिस यूनिवर्सिटी 2016 में एंजेलिका को दूसरा रनरअप घोषित किया गया था.

175 सेमी हाइट की ये मॉडल अपनी स्लिम बॉडी और खूबसूरती के लिए खासी पसंद की जाती हैं.पाकिस्तानी पिता और यूक्रेन की मां की बेटी एंजेलिका ने अपना बचपन रूस में बिताया है.मॉडल को कई मौकों पर रेसिज्म का भी सामना करना पड़ा है. हालांकि, ऐसा लगता है कि उनकी जिंदगी की रफ्तार को कोई कम नहीं कर सका.मॉडल मानती हैं कि तमाम खिताब जीतने के पीछे उनका कॉन्फिडेंस अहम है.

कीव नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नोलॉजी एंड डिजायन से एंजेलिका ने फैशन डिजायनिंग की पढ़ाई की है.पाकिस्तान की मूवी ‘ना बैंड ना बाराती’ में एंजेलिका ने काम किया है. इस मूवी में एम जुल्फिकार, अली काजमी और कवी खान ने भी काम किया है.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....