Home ग्लैमर बिग बॉस अकेले होस्ट नहीं करेंगे सलमान, Ex-गर्लफ्रेंड का मिला साथ!

बिग बॉस अकेले होस्ट नहीं करेंगे सलमान, Ex-गर्लफ्रेंड का मिला साथ!

0 38 views
Rate this post

नई दिल्ली

टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 12’ के ऑडिशन शुरू हो चुके हैं. ‘बिग बॉस’ के होस्ट के नाम पर सिर्फ एक ही नाम आता है और वो सलमान खान है क्योंकि सलमान ही हैं जो इस शो को मज़ेदार बना सकते हैं, लेकिन इस बार का शो सलमान अकेले नहीं होस्ट करेंगे. बल्कि उनके साथ एक एक्ट्रेस भी हो सकती हैं.

बता दें, इस बार बिग बॉस 12 का थीम जोड़ी के कॉन्सेप्ट पर है. इसलिए इस बार घर में एंट्री जोड़ियों में होगी और टीम ने जोड़ियां ढूंढना शुरू भी कर दिया है. इस बार सलमान खान शो होस्ट तो करेंगे ही लेकिन इस बार टीम प्लान कर रही हैं कि उनके साथ कोई एक्ट्रेस भी शो होस्ट करे.

खबरों के मुताबिकं इस शो के लिए कटरीना कैफ का नाम लिया जा रहा है. सूत्रों के हवाले से पता चला है कि इस बार बिग बॉस 12 के को-होस्ट के रूप में कटरीना कैफ का नाम सामने आ रहा है. कटरीना का सलमान के साथ अच्छा रिलेशन रहा है.

पिछले साल सलमान ने कहा था कि ‘मैं हर बार बिग बॉस की टीम को बोलता हूं कि मुझे ये शो नहीं करना लेकिन कलर्स की टीआरपी मेरे बिना नहीं आ सकती, इसलिए वो हमेशा मुझे बुला लेते हैं. मुझे भी ये शो होस्ट करना बहुत पसंद है. इसके लिए मैं कलर्स का धन्यवाद करता हूं. इस शो की शुरूआत मैंने 4th या 5th पार्ट में की थी अब मैं इसके 11 सीजन तक कर चूका हूं.’

दोस्तों के साथ शेयर करे.....