Home ग्लैमर बिग बॉस 11: हिना खान के पास्ट के बारे में पिता ने...

बिग बॉस 11: हिना खान के पास्ट के बारे में पिता ने खोला राज

0 109 views
Rate this post

बिग बॉस 11 इसके प्रतिभागियों ही नहीं बल्कि हाउसमेट्स के लिए भी काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है। जहां एक ओर शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के परिवारवाले पूरी तरह से उनके सपोर्ट में दिखाई दे रहे हैं वहीं हिना खान के फैंस इंतजार कर रहे थे कि उनके भी माता-पिता अपनी लाडली बेटी के फेवर में बोलें।

बिग बॉस का फिनाले करीब है ऐसे में उन्होंने काफी इमोशनल करने वाला स्टेटमेंट दिया है। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, ‘किसी भी मां-बाप के लिए हिना से अच्छी कोई और बच्ची नहीं हो सकती और हम बहुत लकी हैं। हम मिडिल क्लास फैमिली से हैं और हमारी लाइफस्टाइल भी वैसी ही है। हिना और उसका भाई आगे पढ़ाई करना चाहते इसलिए दोनों दिल्ली चले गए।’

बहुत से लोगों को नहीं पता होगा कि स्ट्रगल के दिनों में अपनी और अपने भाई की पढ़ाई का खर्चा उठाने के लिए हिना खान ने कॉल सेंटर में काम किया है। हिना के पिता ने बताया, ‘कॉलेज के बाद हिना कॉल सेंटर में काम करती थी ताकि उन दोनों के खर्चों का बोझ मुझ पर न आ जाए।

पढ़ाई के वक्त ही वह अपना और अपने भाई का खर्च उठाती थी। उसने हमारी फाइनेंशल कंडिशन पर कभी शिकायत नहीं की बल्कि उसने हमेशा हमें खुश रखने की कोशिश की है। हमारी बेटी बेशक बेस्ट है क्योंकि जिस तरह से उसने अपने मां-बाप की देखभाल की वैसे कोई नहीं कर सकता। मुझे इतनी प्यारी बच्ची मिली है कि जीवन में और कुछ पाने की ख्वाहिश नहीं।’ आखिर में उन्होंने कहा कि वह बिग बॉस जीते या न जीते इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि उनके लिए वह पहले से ही विनर है।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....