Home भोपाल/ म.प्र बेटी के लिव इन पार्टनर को फंसाने के लिए मां ने रची...

बेटी के लिव इन पार्टनर को फंसाने के लिए मां ने रची साजिश, फिर उल्टा पड़ गया दांव

0 65 views
Rate this post

उज्जैन

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में दो महिलाएं भी शामिल है. बताया जा रहा है कि लिव इन रिलेशनशिप में रह रही बेटी के पाटर्नर को फंसाने के लिए मां ने ब्राउन शुगर मंगवाई थी. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस को शुक्रवार रात मुखबिर से सूचना मिली थी कि कोठी रोड के पास ब्राउन शुगर की डील हो रही है. सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दो महिला और दो पुरुष को गिरफ्तार किया. साथ ही कार की डिक्की से दो लाख रुपए की ब्राउन शुगर भी जब्त की. पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो बबली जायसवाल नाम की महिला ने बताया कि उसने ये सब बदला लेने के लिए किया था.

दरअसल, बबली जयसवाल नाम की महिला अपनी बेटी की लिव इन रिलेशनशिप में रहने से खुश नहीं थी. बेटी के साथ रहने वाले पार्टनर राहुल से बदला लेने के लिए उसने पांच लाख का सौदा किया. मां ने बदले के भाव से एक योजना तैयार की.

बबली ने राजस्थान के पृथ्वी को सवा दो लाख विष्णु शर्मा के माध्यम से भिजावाए और बदले में 230 ग्राम ब्राउन शुगर मंगवाई. शुक्रवार रात जब उसने राहुल की परिचित पुष्पा की मदद से उसे कोठी रोड बुलाया. वे उसे ब्राउन शुगर के केस में फंसा पाते इससे पहले ही पुलिस वहां पहुंच गई.

माधवनगर थाना पुलिस ने पुष्पा, नितेश, विष्णु शर्मा और राजस्थान निवासी पृथ्वी के खिलाफ मामला दर्ज कर विस्तृत जांच शुरू कर दी है.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....