Home ग्लैमर भारतीय जानवरों से भी बदतर, बस कहने को एडवांस हुए हैं: मोनाली...

भारतीय जानवरों से भी बदतर, बस कहने को एडवांस हुए हैं: मोनाली ठाकुर

0 53 views
Rate this post

नई दिल्ली

‘मोह-मोह के धागे’ के लिए नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं सिंगर मोनाली ठाकुर ने भारत की छवि के बारे में बात करते हुए कहा कि हमारे यहां के लोग जानवरों से भी बदतर हैं. उनका कहना है कि दूसरे देश के लोग भारत को रहने लायक नहीं मानते हैं. बीबीसी हिंदी को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा- ‘मैं ट्रैवल करती रहती हूं. शर्मिंदगी महसूस होती है. दूसरे देश के लोग भारत को रहने लायक जगह नहीं मानते हैं. इससे दुख होता है. हमारा देश इतना खूबसूरत है, यहां इतनी सभ्यताएं हैं. हम इसका गलत फायदा उठा रहे हैं. हम अपने देश और विरासत को अपमानित कर रहे हैं. कहने को हम सब एडवांस हो रहे हैं, लेकिन कहां हो रहे हैं. जंगलीपन तो जानवरों का नेचर होता है, लेकिन हम तो जानवरों से भी बदतर हैं.’

मोनाली का पहला सिंगल ‘तमन्ना’ भी रिलीज हुआ है. इस बारे में उन्होंने कहा कि मैं बहुत डरी हुई थी क्योंकि मैंने इसमें ब्लू लिपस्टिक पहना हुआ है और श्रोताओं ने मुझे कभी ऐसे लुक में देखा नहीं, लेकिन मेरी टीम का बहुत शुक्रिया, जिन्होंने ये सब अच्छे से मैनेज किया.

‘दम लगा के हइशा’ के गाने ‘मोह-मोह के धागे’ के लिए नेशनल अवॉर्ड मिलने के बारे में उन्होंने बताया कि मेरी मम्मी को इससे बहुत खुशी मिली थी. एक समय हम दीवालिया हो गए थे. पैसों के अभाव में मुझे कॉलेज छोड़ना पड़ा था. आपको बता दें कि मोनाली फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं. उनकी पहली फिल्म ‘लक्ष्मी’ थी. उन्हें कैमरे के सामने बहुत अच्छा लगता है. उन्हें उम्मीद है कि उन्हें भविष्य में अच्छी फिल्म मिलेगी.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....