Home यूनियन एक्टिविटी भेल की यूनियनों की युवा कर्मचारियों पर निगाहें, यूथ एचएमएस का गठन

भेल की यूनियनों की युवा कर्मचारियों पर निगाहें, यूथ एचएमएस का गठन

भोपाल

भेल की सभी यूनियनों की निगाहें अब युवा कर्मचारियों पर टिकी हुई है। लगातार कर्मचारियों के रिटायरमेंट के चलते युवाओं की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है फिलहाल यहां करीब तीन हजार कर्मचारी बताये जा रहे है जिनमें युवाओं की संख्या दो हजार के करीब है। ऐसे में अगली बार भी प्रतिनिधि यूनियन के चुनाव में उनकी संख्या ज्यादा रहेगी। पिछले चुनाव में इंटक ने युवा इंटक का गठन कर चुनाव में बाजी जीतकर नम्बर वन यूनियन बन गई। युवाओं के सहारे ऐबू यूनियन भी विजय पताका लहराते हुए दूसरे नम्बर पर पहुंच गई। इसी के चलते हेस्टू एचएमएस ने भी भेल में यूथ एचएमएस का गठन कर डाला।

यूनियन के महा सचिव अमर सिंह राठौर और यूथ यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र सिंह ने एक पत्रकार वार्ता में बताया कि कर्मचारियों की समस्या को लेकर यूथ एचएमएस का गठन किया गया जिसमें सुभाष चौहान को अध्यक्ष, योगेन्द्र जाटव केा महामंत्री, वाशिक अंसारी कोषाध्यक्ष, विजय तिवारी को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, एसपी पंडा वरिष्ठ सचिव, प्रवीण पाटिल उपाध्यक्ष, मनोज बामलिया उपाध्यक्ष, करन नागर मीडिया प्रभारी, शेलेन्द्र बोपचे मीडिया प्रभारी बनाये गये है।

बीएमएस का धरना जारी
भेल शिक्षा मंडल द्वारा फीस वृद्धि, पीपी बोनस और वेज रिवीजन किये जाने की मांग को लेकर बीएमएस ने बुधवार को भी भेल के फाउन्ड्री गेट पर धरना जारी रखा। धरने में बीएमएस के प्रमुख सहित बड़ी संख्या में कर्मचारी मौजूद थे।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....