Home अंतरराष्ट्रीय मठ के सामने खिंचवाई ‘अश्लील’ तस्वीर, सभी विदेशी शादियों पर लगा बैन

मठ के सामने खिंचवाई ‘अश्लील’ तस्वीर, सभी विदेशी शादियों पर लगा बैन

0 77 views
Rate this post

एक नए-नवेले शादीशुदा जोड़े ने शादी के तुरंत बाद एक ऐसी हरकत कर दी कि अब उसका खामियाजा शादी की प्लानिंग कर रहे दूसरे कपल्स को भुगतना पड़ेगा। इस कपल ने यूनान के रोड्स आइलैंड पर स्थित एक मठ के सामने एक ऐसी तस्वीर क्लिक करवाई जिसके लिए उनकी काफी आलोचना हो रही है। इसी के चलते अब इस मठ में किसी भी विदेशी की शादी पर पाबंदी लगा दी गई है।

ब्रिटेन के रहने वाले 27 वर्षीय मैथ्यू लन और उनकी 34 वर्षीय पत्नी कार्ली ने 25 सितंबर को यहां शादी की थी। इसके बाद उन्होंने इस मॉनेस्ट्री को बैकग्राउंड में रखते हुए एक तस्वीर खिंचवाई। इस तस्वीर में मैथ्यू अपनी पत्नी कार्ली के साथ एक सेक्स ऐक्ट परफॉर्म करते हुए दिख रहे हैं। मैथ्यू ने इसके लिए अपने ट्राउजर्स और बॉक्सर घुटनों के नीचे तक उतार दिए हैं और उनके सामने दुल्हन के गाउन में घुटनों के बल बैठीं कार्ली सेक्स ऐक्ट में उनकी मदद कर रही हैं। इस दौरान मैथ्यू हवा में पंच मार रहे हैं।

कार्ली का कहना है कि उन्होंने काफी पहले से इस तस्वीर की योजना बना रखी थी। उन्हें लगा था कि लोग इस तस्वीर पर हंसेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फेसबुक पर यह तस्वीर अपलोड करने के बाद यह देखते ही देखते वायरल हो गई और ज्यादातर लोगों को यह तस्वीर पसंद नहीं आई। खुद मैथ्यू के दादाजी यह तस्वीर देखकर बहुत नाराज हैं।

रोड्स के प्रमुख पादरी किरलॉस ने बताया कि इस कपल की इस बेहूदा हरकत के कारण उन्हें इस मठ में किसी भी विदेशी के शादी करने पर पाबंदी लगानी पड़ रही है। ऐसे में सैकड़ों विदेशी कपल्स को अब अपनी शादी के लिए कोई दूसरी जगह तलाशनी पड़ रही है। किरलॉस ने बताया कि उनके इस फैसले से कई भावी दुल्हनें बहुत दुखी हैं लेकिन उनके पास यह बैन लगाने के अलावा और कोई चारा भी नहीं है।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....