Home भोपाल/ म.प्र मप्र: बैतूल में मालगाड़ी में लगी आग, सेना के 4 बड़े ट्रक...

मप्र: बैतूल में मालगाड़ी में लगी आग, सेना के 4 बड़े ट्रक हुए जलकर खाक

0 60 views
Rate this post

बैतूल

बैतूल के पास सुरंग नंबर 5 के पास बड़ा हादसा हुआ. मालगाड़ी में आग लगने से सेना के चार ट्रक जलकर खाक हो गए. आधी मालगाड़ी सुरंग के अंदर ही रह गई जिसमें भारी गोला बारूद होने की संभावना है. इस गाड़ी में 90 से ज्यादा जवान सवार थे. आग लगने की वजह अभी पता नहीं लग पाई है. रेलवे का ओएचई केबल जलकर गिर गया था जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि आग की उसी वजह से लगी. फायर ब्रिगेड जंगल के रास्ते जाकर आग बुझाने का काम कर रही है. ट्रेन बेंगलरु से फैजाबाद जा रही थी.

आ रही खबर के मुताबिक, जिले के धाराखोह और मरामझिरी रेलवे स्टेशन के बीच मालगाड़ी में रखे सामान में भीषण आग लग गई. मालगाड़ी में आग लगने की सूचना मिलते ही बैतूल से पुलिस बल और फायर ब्रिगेड जंगल के रास्ते जाकर आग बुझाने का काम कर रही है. बताया जा रहा है कि ओएचई तार टूटने के कारण मालगाड़ी में रखे वाहनों में आग लगी है. फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है.

मालगाड़ी में आग लगने के कारण अप ट्रैक पर रेल यातायात बन्द कर दिया गया है. इस ट्रेक से गुजरने वाली ट्रेनों को फिलहाल बैतूल और आमला स्टेशन पर ही रोक दिया गया है. मालगाड़ी के अन्य बोगियों में सेना का विस्फोटक सामान रखा हुआ था. विस्फोटक रखे इन वैगन को सेना के जवानों ने सतर्कता बरतते हुए दूसरे इंजन की मदद से अलग किया गया. खबरों की मानें तो अभी तक किसी के घायल होने की बात सामने नहीं आई है. वहीं पुलिस और फायर ब्रिगेड की मदद से बड़ा हादसा होने बचा लिया गया.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....