Home राज्य महिला का स्तन काटा, बैग में डाला और घर ले गया

महिला का स्तन काटा, बैग में डाला और घर ले गया

0 103 views
Rate this post

इडुकी

केरल के इडुकी में मंगलवार शाम 41 साल की एक महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई। महिला का बायां स्तन बारीक टुकड़ों में कटा हुआ मिला। इस मामले में पुलिस ने आरोपी थोदुपुझा के 30 साल के युवक गिरीश को गिरफ्तार किया है। महिला की पहचान अडिमली निवासी अब्दुल सियाद की पत्नी सलीना के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक सलीना क्षेत्र की सभासद थी। गिरीश की सलीना से मुलाकात उसके खिलाफ लगे एक उत्पीड़न के केस में हुई थी। सलीना ने तब गिरीश से एक लाख 8 हजार रुपये लिए थे, जो उसने अभी तक लौटाए नहीं थे। पुलिस का कहना है कि गिरीश ने महिला के लिए किस्त पर एक कार खरीदकर भी दी थी। लेकिन सलीना उस कार की किस्त भी समय पर नहीं चुका रही थी।

पुलिस के मुताबिक गिरीश को पैसे की जरूरत थी। वह पैसे लेने के लिए सलीना के घर पर गया था। वहां सलीना ने पैसे देने से मना कर दिया। इस पर गुस्साए गिरीश ने उसका बायां स्तन काट लिया। उसे प्लास्टिक बैग में डाला और अपने घर लौट गया।

पुलिस ने बताया कि यह सारी घटना पास में लगी एक दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद है। इडुकी एसपी केबी वेनुगोपाल, मुन्नार डीएसपी एस अभिलाष और मुन्नार सीआई पीके साबु की अगुवाई में मामले की जांच जारी है।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....