Home राष्ट्रीय मां की गला घोंटकर हत्या, लाश के पास बिलखता रहा मासूम

मां की गला घोंटकर हत्या, लाश के पास बिलखता रहा मासूम

0 24 views
Rate this post

नई दिल्ली

एक निर्माणाधीन इमारत के अंदर महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। महिला एक साल के बेटे और एक युवक के साथ बुधवार रात ही भूख-प्यास की वजह से यहां पहुंची थी। इमारत के चौकीदार ने खाना-पीना देकर रात में रुकने के लिए ठिकाना दे दिया। मगर गुरुवार को बच्चे के रोने की आवाज सुनकर जब चौकीदार वहां पहुंचा तो महिला बेसुध हालत में पड़ी थी।

उसके मुंह से झाग निकल रहा था। पास ही में बच्चा ठंड की वजह से रो रहा था। जबकि उसके साथ आया युवक गायब था। चौकीदार ने तुरंत पुलिस को फोन किया। पुलिस ने मौका मुआयना किया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए नजदीकी अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिया गया है। पुलिस को मृतका के पास से ऐेसी कोई चीज नहीं मिली है, जिससे उसकी पहचान हो सके। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर गायब युवक की तलाश कर रही है। बच्चा उसी इमारत के चौकीदार और उनकी पत्नी की देख-रेख में है।

डीसीपी रजनीश गुप्ता के मुताबिक, रात करीब 8 बजे शाहबाद डेयरी के सेक्टर-28 में निर्माणाधीन इमारत में महिला और एक शख्स एक साल के बच्चे के साथ आए थे। चौकीदार को बताया कि वे सहरसा, बिहार से आए हैं। भूखे-प्यासे हैं और एक रात रुकना चाहते हैं। ठंड में छोटे बच्चे को देखकर केयर टेकर ने एक रात रुकने के लिए फर्स्ट फ्लोर पर जगह और भोजन दे दिया। ओढ़ने-बिछने को एक तिरपाल भी दे दी।

गुरुवार सुबह साढ़े नौ बजे चौकीदार ने बच्चे की रोने की आवाज सुनी। देखा कि रात में जो महिला आई थी, वह अचेत अवस्था में पड़ी हुई है। उसके पास बच्चा रो रहा था। सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला की उम्र करीब 28 वर्ष है। अंदेशा है कि गला घोंटकर हत्या की गई। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार महिला के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं हैं।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....