Home ग्लैमर मां के साथ ज्वैलरी खरीदती दिखीं दीपिका, शादी की अटकलें तेज

मां के साथ ज्वैलरी खरीदती दिखीं दीपिका, शादी की अटकलें तेज

0 33 views
Rate this post

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबरें इन दिनों तेज हो गई हैं. इस बारे में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. हाल ही में इन खबरों को एक और आधार मिल गया. दरअसल, दीपिका अपनी मां के साथ शॉपिंग करते दिखाई दी हैं.

दीपिका पादुकोण अपनी मां उज्जला के साथ मुंबई के बांद्रा स्थ‍ित ज्वैलरी शॉप पर खरीददारी करते देखी गईं. बताया जा रहा है कि वे गोल्ड खरीद रही थीं. इससे दीपिका और रणबीर की शादी की खबरें और तेज हो गई.कई मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि दीपिका की शादी 18 से 20 नवंबर के बीच होगी. ये फंक्शन तीन दिन तक चलेगा.

खबरों की मानें तो दोनों की शादी के लिए घरवालों ने मिलकर कुछ तारीखें तय की हैं.दोनों पर्सनल लाइफ में काफी रिजर्व रहते हैं और करीबी सूत्रों के मुताबिक, शादी में कम लोगों को ही शामिल किया जाएगा. शादी में दोनों परिवारों के सिर्फ करीबियों को ही बुलाया जाएगा और मीडिया कवरेज से भी इसे दूर रखा जाएगा.

बता दें कि रणवीर और दीपिका के बीच नजदीकियां फिल्म गोलियों की रासलीला राम लीला के सेट पर बढ़ी थीं.दीपिका ने एक दफा मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा था कि ”जब हम दोनों साथ रहते हैं तो हमें किसी और की जरूरत नहीं होती. एक दूसरे की उपस्थिति‍ में हम सहज महसूस करते हैं.” ”कभी हमारे बीच समझदारी की बातें होती हैं , कभी हम बच्चों सी बातें करते हैं तो कभी बिना संवाद के सन्नाटों में रहना पसंद करते हैं.”

दोस्तों के साथ शेयर करे.....