Home राज्य मुंबईः वर्ली की 33 मंजिला इमारत में आग, 100 लोगों को सुरक्षित...

मुंबईः वर्ली की 33 मंजिला इमारत में आग, 100 लोगों को सुरक्षित निकाला

0 13 views
Rate this post

मुंबई

मुंबई के वर्ली इलाके में एक 33 मंजिला बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, आग ब्यूमोंड टावर के टॉप फ्लोर पर लगी है. इस बिल्डिंग की 26वीं मंजिल पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का घर भी है. आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियों समेत 5 जम्बो टैंकर मौके पर पहुंच चुके हैं. फिलहाल आग पर काबू पाने का काम जारी है.

मुंबई पुलिस ने ट्वीट कर कहा है कि फायर ब्रिगेड कर्मी मौके पर मौजूद हैं और आग बुझाने का काम जारी है. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, अब तक 100 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला जा चुका है. फायर टेंडर की टीम टॉप फ्लोर तक पहुंच चुकी है.

यह बिल्डिंग अप्पासाहब मराठे मार्ग पर स्थित है. बिल्डिंग की 33वें फ्लोर पर दोपहर 2 बजकर 16 मिनट पर आग लगने की जानकारी फायर ब्रिगेड को मिली. दीपिका की टीम का कहना है कि वह किसी एड की शूटिंग के लिए बाहर गई हुई हैं. इस आगजनी में किसी के जानमाल का नुकसान हुआ है या नहीं इसकी जानकारी अभी तक हासिल नहीं हो सकी है.

जानकारी के मुताबिक, बिल्डिंग के दो फ्लोर बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गए हैं. फायर ब्रिगेड के अधिकारी ने बताया इस महीने में साउथ मुंबई में स्थित इनकम टैक्‍स के ऑफिस में आग लगी थी, जिसमें कोई हताहत नहीं हुआ था. इसके बाद ब्यूमोंड टॉवर पर आग लगने की ये दूसरी घटना है.

16 करोड़ में दीपिका ने खरीदा था 4 बेडरूम वाला फ्लैट

ये बिल्डिंग वर्ली के वीर सावरकर मार्ग पर मौजूद है. अभी तक आग लगने का कारण पता नहीं लग पाया है. बिल्डिंग का नाम Beaumonde बताया जा रहा है. दीपिका का फ्लैट इसी इमारत की 26वें फ्लोर पर है.दीपिका ने ये 2010 में 16 करोड़ रुपये में ये फ्लैट खरीदा था. विनीता चैतन्य ने उनके घर की साज-सज्जा की थी. ये अपार्टमेंट सिद्धिविनायक मंदिर के नजदीक है.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....