Home खेल मुंबई की सड़क पर बल्लेबाजी करते दिखे सचिन, कार से उतरकर थामा...

मुंबई की सड़क पर बल्लेबाजी करते दिखे सचिन, कार से उतरकर थामा बैट

0 79 views
Rate this post

मुंबई

मैदान में पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के चौके-छक्के तो हम सभी ने देखें होंगे लेकिन मास्टर ब्लास्टर को गलियों में खेलना का मौका शायद ही कम लोगों को मिला हो. सोमवार को मुंबई की सड़क पर सचिन बल्लेबाज करते दिखे, उन्होंने अपनी कार रोकी और सड़क किनारे क्रिकेट खेल रहे लड़कों के साथ बल्ले पर हाथ आजमाए.

सचिन तेंदुलकर के दोस्ट और पूर्व क्रिकेट विनोद कांबली ने एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें सचिन सड़क किनारे बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं. कांबली ने अपने ट्वीट में पुराने दिनों की याद ताजा होने की बात भी लिखी है. अपने बीच सचिन को पाकर क्रिकेट खेल रहे लड़के उत्साहित हो उठे और उनमें से किसी ने तुरंत तेंदुलकर को बल्ला थमाया और गेंदबाजी शुरू कर दी. गली क्रिकेट का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सचिन ने एक के बाद एक गेंदों पर बल्लेबाजी की और साथ में युवकों को कुछ टिप्स भी दिए. एक ओवर बल्लेबाजी करने के बाद  युवकों ने सचिन के साथ फोटो ली और उन्हें साथ क्रिकेट खेलने के लिए शुक्रिया भी कहा. वीडियो में देखा जा सकता है कि सचिन किसी ऐसी सड़क पर क्रिकेट खेल रहे हैं जहां मेट्रो का काम चल रहा है और यहां रखे बैरीकेड को ही विकेट के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है.

सचिन को इससे पहले बिना हैदराबाद में बगैर हेलमेट बाइक पर सवारी कर रहे एक दंपति को हेलमेट पहनने की सलाह देते हुए भी देखा गया था. सचिन तेंदुलकर न सिर्फ महान क्रिकेटर रहे हैं बल्कि मैदान और मैदान के बाहर अपने बर्ताव के कारण भी सबके चहेते बन हुए हैं. फैंस के साथ उनका व्यवहार हमेशा चर्चा का विषय बन जाता है.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....