Home खेल मुझे संन्यास को मजबूर किया गया- चंद्रपाल

मुझे संन्यास को मजबूर किया गया- चंद्रपाल

0 430 views
Rate this post

दुबई

chandrapalहाल ही में संन्यास ले चुके वेस्टइंडीज के अनुभवी क्रिकेटर शिवनारायण चंद्रपॉल ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें संन्यास लेने के लिए मजबूर किया गया। चंद्रपाल ने कहा कि मुझे वेस्टइंडीज क्रिकेटबोर्ड ने संन्यास लेने के लिए मजबूर किया। लेकिन मैंने सिर्फ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया है, घरेलू क्रिकेट से नहीं। मैं गुयाना को अपनी सेवाएं देना जारी रखूंगा और कुछ सप्ताह बाद फिर घरेलू क्रिकेट खेलना शुरू करूंगा।

उन्होंने डबल्यूआईसीबी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मास्टर्स चैंपियंस लीग में खेलने के लिए बोर्ड से अनापत्ति प्रमाणपत्र मांगा जिसपर उनके सामने संन्यास लेने की शर्त रखी गई। उन्होंने कहा कि मुझे एनओसी इस शर्त पर दी गई कि मैं 23 जनवरी को संन्यास ले लूंगा। यदि मैं ऐसा नहीं करता तो मेरा एनओसी वापस ले लिया जाता।

41 वर्षीय चंद्रपॉल ने कहा कि डबल्यूआईसीबी का अपने सीनियर खिलाड़ियों के प्रति रवैया अच्छा नहीं है और इसी के चलते कई प्रमुख खिलाड़ी राष्ट्रीय टीम की बजाय विभिन्न ट्वंटी 20 लीग में हिस्सा लेते हैं। मैं इस समय एमसीएल में बिना किसी दबाव के खेल रहा हूं। यहां मुझे पूरा सम्मान और अधिक राशि भी मिल रही है। चंद्रपॉल ने मई 2015 से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है और दिसंबर में उन्हें डबल्यूआईसीबी के अनुबंधित क्रिकेटर्स की सूची में से बाहर कर दिया गया था।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....