Home खेल मैंने मसाजगर्ल को नहीं दिया सेक्स प्रस्ताव: गेल

मैंने मसाजगर्ल को नहीं दिया सेक्स प्रस्ताव: गेल

0 44 views
Rate this post

सिडनी

वेस्ट इंडीज क्रिकेट के स्टार बल्लेबाज क्रिस गेल अक्सर मैदान के साथ-साथ मैदान के बाहर भी सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में गेल कुछ अलग ही कारणों के चलते चर्चा में हैं। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में जनवरी में ये खबरें छपी थीं कि 2015 वर्ल्ड कप के दौरान क्रिस गेल सिडनी में हुए मैच के दौरान मसाजथेरपिस्ट के साथ अभद्रता की थी। गेल पर आरोप है कि जब मसाजथेरपिस्ट उन्हें मसाज दे रही थी तो उन्होंने उस महिला के साथ यौन संबंध बनाने का प्रस्ताव दिया था। गेल पर आरोप है कि उन्होंने यह अभद्रता करते हुए तेरपिस्ट को अपना गुप्तांग दिखा दिया था।

गेल ने इन आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है। इस साल जनवरी में ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने ये खबरें छापीं थीं गेल ने सिडनी में खेले गए वेस्ट इंडीज टीम के मैच के दौरान ड्रेसिंग रूम में मसाजथेरपिस्ट के साथ इस तरह की अभद्रता की थी।

क्रिस गेल ने इसके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। आज न्यू साउथ वेल्स सुप्रीम कोर्ट में इस मामले की सुनवाई थी। सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक इस मौके पर गेल के वकील ने कोर्ट को बताया कि गेल पर लगे सभी आरोप झूठे हैं और उनकी छवि को नुकसान पहुंचाने के इरादे से लगाए गए हैं।

गेल के वकील ब्रूस मेकक्लिंटॉक ने कोर्ट के बताया कि मीडिया उन्हें (गेल को) बर्बाद करना चाहता है। अपने वकील के जरिए गेल ने कोर्ट को बताया गया, ‘जैसा अखबारों में उनके बारे छापा गया है। उन्होंने कभी भी ऐसा कुछ नहीं किया। उन पर इस तरह का यह पहला मामला है और वह अपना नाम यहां से साफ करना चाहते हैं।’

दोस्तों के साथ शेयर करे.....