Home फीचर मोदी को शत्रुघ्न सिन्हा की नसीहत, ‘पीएम पद की मर्यादा बनी रहनी...

मोदी को शत्रुघ्न सिन्हा की नसीहत, ‘पीएम पद की मर्यादा बनी रहनी चाहिए’

0 56 views
Rate this post

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी के भाषणों में आक्रामक रूख पर नाराज़गी जताई है. पीएम को सलाह देते हुए सिन्हा ने कई ट्वीट किए. उन्होंने ट्वीट में मोदी को टैग किया और कहा कि प्रधानमंत्री बनने से ‘कोई बुद्धिमान नहीं बन जाता.’ उन्होंने कहा, “श्रीमान. आज चुनाव प्रचार थम जाएगा. पैसे की ताकत के बावजूद जन शक्ति प्रबल होगी.”

उन्होंने मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह दोनों को टैग करते हुए लिखा, “हालांकि मुझे एक स्टार प्रचारक के तौर पर बुलाया नहीं किया गया. जैसे बिहार, उत्तर प्रदेश से लेकर गुजरात जैसे राज्यों में नहीं किया गया. वजह हम सभी को पता है. मैं नम्रतापूर्वक एक पुराने मित्र, शुभचिंतक और पार्टी समर्थक के तौर पर सुझाव देता हूं… हमें सीमा पार नहीं करनी चाहिए. हमें निजी नहीं होना चाहिए. मर्यादा बनाये रखते हुए मुद्दों को रखना चाहिए. माननीय प्रधानमंत्री की मर्यादा और गरिमा बरकरार रहनी चाहिए.” आखिरी ट्वीट में उन्होंने लिखा, “कर्नाटक के लोगों को तय करने दीजिए और सबसे बेहतर इंसान को जीतने दीजिए. विजय कर्नाटक! जय हिंद!”

कर्नाटक में चुनाव प्रचार खत्म, अब 12 मई को वोटिंग
कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए आरोप-प्रत्यारोप से भरा प्रचार अभियान गुरुवार को खत्म हो गया. पीएम नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सहित भाजपा व कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने वोटर्स को अपने पक्ष में करने के लिए आखिरी दिन पूरी कोशिश की. इस प्रचार अभियान के दौरान भ्रष्टाचार से लेकर संप्रदायवाद, राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया की 70 लाख रुपये की हबलॉट घड़ी से लेकर यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के विदेशी मूल का मुद्दा तक उठा.

केंद्र की सत्ता में आने के बाद से सभी राज्यों में हुए चुनाव की तरह ही कर्नाटक में भी मोदी ने भाजपा के चुनाव प्रचार अभियान की बागडोर खुद संभाली. जबकि भाजपा बीएस येदियुरप्पा को अपने मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर चुकी है. वहीं कांग्रेस की तरफ से राहुल गांधी ने कांग्रेस के चुनाव प्रचार की कमान संभाली.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....