Home ग्लैमर यामी गौतम की बहन को पैंट न पहनने पर रेस्टोरेंट से निकाला

यामी गौतम की बहन को पैंट न पहनने पर रेस्टोरेंट से निकाला

0 60 views
Rate this post

नई दिल्ली

यामी गौतम की बहन सुरीली को एक रेस्टोरेंट में जाने का बेहद खराब अनुभव रहा. उन्हें मामूली सी बात के लिए रेस्टोरेंट से बाहर जाने के लिए कह दिया गया.यामी अपनी बहन सुरीली के साथ शूटिंग के लिए सर्बिया में हैं. इस दौरान सुरीली को इसलिए बाहर जाने को कहा गया, क्योंकि उन्होंने पैंट नहीं पहना था. इसी दौरान यामी ने एक वीडियो शूट कर लिया, जिसके जरिए उन्होंने अपने फैन्स को इस घटना की जानकारी दी. यामी ने ये वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है.

यामी अपनी बहन के साथ सर्बिया में बिताए पलों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रही हैं. लेकिन उनका ये अनुभव खराब रहा. बता दें कि सुरीली फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म को राजकुमार संतोषी निर्देशित कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि ये सर्बिया का जाना-पहचाना रेस्टोरेंट था, जिसमें ये घटना हुई. वीडियो में दोनों बहनों को बातचीत करते हुए भी दिखाया गया है.यामी गौतम इन दिनों अपनी शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में बिजी है. इसके अलावा वो उरी अटैक पर आधारित फिल्म ‘उरी’ का भी हिस्सा है. उरी फिल्म में अपने लुक को परफेक्ट द‍िखाने के लिए यामी ने खास मेकओवर कराया है. इस मेकओवर के लिए यामी ने अपने लंबे बालों की कुर्बानी दी है.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....