Home भोपाल/ म.प्र यूथ कांग्रेस अध्यक्ष ने अमित शाह को बताया गुजराती गुंडा

यूथ कांग्रेस अध्यक्ष ने अमित शाह को बताया गुजराती गुंडा

0 42 views
Rate this post

छिंदवाड़ा

कर्नाटक में चुनाव के चरम के बीच मध्य प्रदेश में युवक कांग्रेस के अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को गुजराती गुंडा कहा है. छिंदवाड़ा में नए प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ के स्वागत में हुई रैली में कुणाल चौधरी ने कहा कि अमित शाह देश के सबसे बड़े गुंडे हैं.

यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष जब ये बोल रहे थे तब मंच पर कमल नाथ भी मौजूद थे. कांग्रेस ने भले ही विधानसभा चुनाव के लिये चीफ मिनिस्टर कैन्डिडेट घोषित नहीं किया है लेकिन कुणाल ने कमलनाथ को चुनाव जीतने पर मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री भी बना दिया.

कुनाल चौधरी ने कहा कि इस हिन्दुस्तान का जो सबसे बड़ा गुंडा है वो अमित शाह गुजराती गुंडा है. उसने छिंदवाड़ा की जनता को ललकारा है. उसने कहा है कि कमलनाथ जी को क्षेत्र में सबक़ सिखाऊंगा. हाथ उठाकर संकल्प लो कि ऐसे गुंडे को ठीक करना है.

उन्होंने आगे कहा कि थककर ना बैठना मेरे छिंदवाड़ा के निवासियों. कमलनाथ मुख्यमंत्री बनेंगे और उसका मज़ा भी आएगा. भोपाल और छिंदवाड़ा के उत्साह को देखकर मुझे पूरा भरोसा है कि वो इस प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे. किसान जानता है कि कमलनाथ मुख्यमंत्री बनेंगे तो सीने में गोली नहीं किसानों को फ़सलों के दाम मिलेंगे. कमलनाथ मुख्यमंत्री बनेंगे तो व्यापम घोटाला नहीं युवाओं को रोज़गार मिलेगा.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....