Home फीचर यूपी : अधिकारियों से तो अच्छी हैं वेश्याएं: बीजेपी MLA

यूपी : अधिकारियों से तो अच्छी हैं वेश्याएं: बीजेपी MLA

0 21 views
Rate this post

बलिया

यूपी के बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान देते हुए वेश्याओं को सरकारी अधिकारियों से बेहतर बता दिया है। एक दिन पहले ही ब्यूरोक्रेट्स के रिश्वत मांगने पर उन्हें पीटने की बात करने वाले विधायक सुरेंद्र सिंह ने यह अजीबोगरीब बयान जनता के सामने दिया।

उन्होंने कहा, अधिकारियों से अच्छा चरित्र वेश्याओं का होता है, वह पैसा लेकर कम से कम अपना काम तो करती हैं और स्टेज पर नाचती हैं। लेकिन ये अधिकारी तो पैसा लेकर भी अपना काम करेंगे कि नहीं इसकी कोई गारंटी ही नहीं है।’ उत्तर प्रदेश के विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक दिन पहले यानी मंगलवार को ही चेतावनी दिवस के रूप में मनाया था। उन्होंने भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ एक नारा भी तैयार किया था- ‘घूस मांगे तो घूसा दो, नहीं माने तो जूता दो।’

ओम प्रकाश राजभर की तुलना भी की थी वेश्या से
इससे पहले भी सुरेंद्र सिंह कई बार अपने बयानों से बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी करते रहे हैं। उन्होंने अपनी ही पार्टी के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर पर निशाना साधते हुए उनकी तुलना वेश्याओं से कर दी थी। उन्होंने राजभर पर पार्टी का टिकट बेचकर पैसा कमाने और धन उगाही का आरोप लगाया था। साथ ही ओम प्रकाश की तुलना वेश्या से करते हुए उन्होंने कहा था कि ओम प्रकाश राजभर का नाम बदलकर ‘ओम प्रकाश घर भर’ कर देना चाहिए।

इससे पहले बीजेपी विधायक ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को शूर्पणखा नाम से संबोधित किया था और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की योग्यता पर ही प्रश्नचिन्ह लगा दिया था। उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी भाग्य से ही खुद को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार मानते हैं।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....