Home राज्य यूपी में खुलेआम गुंडागर्दी, युवक को पेड़ से लटकाकर पीटा, मौत

यूपी में खुलेआम गुंडागर्दी, युवक को पेड़ से लटकाकर पीटा, मौत

0 26 views
Rate this post

लखनऊ

उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के बिहुनी खुर्द गांव में आधा दर्जन लोगों ने पुरानी रंजिश के कारण एक आदमी को पेड़ से लटका कर बुरी तरह पीटा. इलाज के दौरान रात में उसकी मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने छह आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते मंगलवार की शाम करीब आधा दर्जन लोगों ने कमल कुमार तिवारी (40) को पेड़ से लटका कर लाठी-डंडों और धारदार हथियार से प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इलाज के दौरान रात में उनकी मौत हो गई. घटना के कई लोग चश्मदीद गवाह हैं, लेकिन किसी ने सूचित नहीं किया.

इसके बाद कमल तिवारी के परिजनों ने यूपी डायल 100 पुलिस को फोन कर घटना के बारे में बताया. पुलिस जब वहां पहुंची, हमलावर भाग चुके थे. शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है. इस मामले में छह आरोपियों को मृतक के भाई ने नामजद किया है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीमें गठित की गई है. कमल के खिलाफ भी केस दर्ज था.

लाठी-डंडों से पीटकर बेटे को मार डाला
फतेहपुर जिले के जाफरगंज थाना क्षेत्र में एक पिता ने शराब के लिए पैसे नहीं देने पर बेटे की लाठी-डंडों से इतनी पिटाई कर दी कि उसकी मौत हो गई. समसपुर निवासी रामपाल निशाद शराब पीने का आदी था. उसका 35 वर्षीय बेटा मजदूरी कर अपने परिवार का पेट पालता था. रामपाल ने बुधवार सुबह बेटे से शराब पीने के लिए 200 रुपये मांगे.

बेटे द्वारा इंकार कर देने पर पिता आग बबूला हो गया और उसके साथ गाली गलौज करने लगा. गाली-गलौज का विरोध जब बेटे ने किया तो गुस्साए पिता ने लाठी डंडों से उसे पीटना शुरू कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई. इस घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारा पिता मौके से भाग खड़ा हुआ. पुलिस हत्यारे पिता की गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....