Home राज्य यूपी:BSP प्रत्याशी की जीत के बाद लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, FIR

यूपी:BSP प्रत्याशी की जीत के बाद लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, FIR

0 75 views
Rate this post

बुलंदशहर

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में निकाय चुनाव + में प्रशासन द्वारा किए गए सुरक्षा व्यवस्था के दावे उस समय धराशाई हो गए, जब चुनावी परिणाम आने के बाद कुछ लोगों ने आचार संहिता का जमकर उल्लंघन किया। इतना ही नहीं प्रत्याशी की जीत पर खुशियां मनाते हुए यहां पाकिस्तान + जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए।

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए भीड़ का विडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उधर, विडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने प्रत्याशी सहित 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

निकाय चुनावों से पहले डीएम और एसएसपी सहित आला अधिकारियों ने जिले में निष्पक्ष और शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव निपटाने के दावे किए थे। लेकिन कई जगहों पर प्रशासन के दावों की पोल खुलती दिखी है। सिकंदराबाद में तो एक पार्टी के प्रत्याशी की जीत पर समर्थको ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे तक लगाने शुरू कर दिए।

वायरल हुए विडियो में सिकंदराबाद कोतवाली का बोर्ड भी नजर आ रहा है। यह विडियो 48 सेकेंड का है। विडियो लीक होने के बाद इलाके में तनाव का महौल हैं। वहीं, एडीए प्रशासन अरविंद कुमार ने बताया कि वीडियो का परीक्षण कराया जाएगा। साथ ही अगर इस में कोई अपराध बनता है तो ऐसे लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

एसपी देहात पीके तिवारी ने बताया कि विडियो में कुछ असामाजिक तत्व पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। इस मामले में नवनिर्वाचित बीएसपी प्रत्याशी बब्बो परवीन और उनके 150 समर्थकों के खिलाफ 188/153बी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....