Home ग्लैमर ये हैं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, इंस्टा पर वायरल हुई ये...

ये हैं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, इंस्टा पर वायरल हुई ये फोटो

0 82 views
Rate this post

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर के साथ-साथ एक और स्टार डॉटर बॉलीवुड में आने के लिए तैयार हैं. ये हैं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला. उन्होंने एक बार फिर अपनी आकर्षक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. उनकी इस स्मोकी हॉट फोटो को दस हजार से ज्यादा लाइक मिले हैं. इस तस्वीर में त्रिशाला शियर लेसी क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक प्लाजो पैंट्स में नजर आ रही हैं. त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा से हैं.

जब संजय ने मान्यता से तीसरी शादी की थी, तब खबरें आ रही थी कि त्रिशाला इस शादी से खुश नहीं हैं. लेकिन अब दोनों के हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर कहा जा सकता है कि इनके बीच सब ठीक है.त्रिशाला भले ही न्यूयॉर्क से लॉ में ग्रेजुएट हों, लेकिन उनकी दिलचस्पी मॉडलिंग और फैशन में रही है. वे बॉलीवुड फिल्मों मे भी डेब्यू कर सकती हैं.बता दें कि 2014 में त्रिशाला ने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी.

संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर त्रिशाला फिल्मों में काम करने को कहती तो मैं उनकी टांगें तोड़ देता. त्रिशाला फैशन डिजाइनिंग में अच्छा काम कर रही हैं.संजय का कहना है कि फिल्मों में आने के लिए इंडस्ट्री की भाषा आनी चाहिए, ये ग्लैमर की दुनिया है. यहां पर काम करना आसान नहीं है. उन्होंने यह भी कहा था कि मैंने उसकी पढ़ाई में बहुत पैसे और एनर्जी खर्च की है.

गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर में त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर एक मनचले को सबक सिखाया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक मैसेज डाला था और लिखा था कि मैंने सलमान का डेटिंग प्रपोजल को एक्सेप्ट नहीं किया, तो उन्होंने मुझे अपशब्द कहे. हालांकि इंस्टाग्राम के जिस अकाउंट को त्रिशाला हैंडल करती हैं वह वैरिफाइड नहीं है.

मनचले द्वारा कहे गए वर्ड्स का त्रिशाला ने स्क्रीनशॉट लिया और इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया था.त्रिशाला ने अपना वजन भी कम कर लिया है. वो जब हाईस्कूल में पढ़ाई कर रही थीं तब उनका वजन लगभग 90 किलो था. कॉलेज के वक्त उन्होंने 30 किलो वजन कम किया. त्रिशाला के डैड संजय दत्त की अगली फिल्म की बात की जाए तो वे तिग्मांशु धूलिया की ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3’ में नजर आएंगे. उन्होंने जेल से रिहाई के बाद अपनी फिल्म भूमि से कमबैक किया था.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....