Home ग्लैमर राजस्थानी ढाबे पर सलमान ने किया लंच, कुक को दी ₹ 1000...

राजस्थानी ढाबे पर सलमान ने किया लंच, कुक को दी ₹ 1000 की टिप

0 83 views
Rate this post

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों राजस्थान में अपनी आगामी फिल्म रेस-3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. शूटिंग लोकेशन के आसपास उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ताजा खबर एक ढाबे पर सलमान खान के लंच से जुड़ी है. यहां सोमवार को सलमान ने खाना खाया था और ऑर्डर देकर सांगरी की सब्जी बनवाई थी. यह सब्जी सलमान को इतनी पसंद आई कि उन्होंने न सिर्फ कुक की तारीफ की बल्कि टिप में 1000 रुपए भी देकर गए.

जानकारी के अनुसार यह ढाबा जैसलमेर-जोधपुर मार्ग पर ढाढणियां गांव के पास है. यहां सोमवार को कार से सलमान खान और उनकी टीम पहुंची थी. जैसलमेर से जोधपुर की ओर से जाते समय जब सलमान और उनकी टीम यहां रुकी तो ढाबे पर उनको देख ढाबा मालिक से लेकर कर्मचारी तक अचम्भित थे. सलमान पहले ढाबे के पीछे वॉशरूम में गए और बाहर आकर फ्रिज खोला. इस दौरान सलमान ने काउंटर बैठे ढाबा मालिक से कुछ पूछा और खाने का ऑर्डर देकर फिर बाहर जाकर खाट(चारपाई) पर लेट गए.

सलमान खान का जैसलमेर से जोधपुर जाते वक्त का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान सड़क मार्ग से जैसलमेर से जोधपुर जाते वक्त एक ढाबे पर रुकते हैं तथा वहां खाट पर सुस्ताते नजर आते हैं. वहीं ढाबे में चहल कदमी करते और खाने का ऑर्डर करते की तस्वीरें भी इस वीडियो में नजर आ रही हैं.

फोटो लेते नजर आईं जैकलीन फर्नांडीस
सलमान की गाड़ी में साथ चल रही फिल्म अभिनेत्री जेकलीन फर्नांडिस भी इस वीडियो में नजर आ रही हैं. कार से नीचे उतरते ही मोबाइल पर ढाबे की फोटो लेती नजर आती हैं. हालांकि सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने ढाबा मालिक और अन्य किसी को सलमान की फोटो नहीं लेने से मना कर दिया.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....