Home राजनीति राहुल की इफ्तार पार्टी में प्रणब समेत तमाम दिग्गज

राहुल की इफ्तार पार्टी में प्रणब समेत तमाम दिग्गज

0 16 views
Rate this post

नई दिल्ली

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में कई बड़े नेताओं ने शिरकत की है। इस पार्टी में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, प्रतिभा पाटिल और पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी भी पहुंचे। इसके अलावा कांग्रेस के साथ कई अन्य पार्टियों के नेता इस दौरान मौजूद रहे। इस पार्टी में 18 दलों के नेताओं को निमंत्रण दिया गया था। इससे पहले 2015 में कांग्रेस की तरफ से इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था।

ताज पैलेस होटल में होने वाली इस पार्टी में पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह, कांग्रेस नेता पी चिदंबरम, ऐके एंटनी, आनंद शर्मा के अलावा पूर्व जेडीयू नेता शरद यादव, सीपीआई (एम) के महासचिव सीताराम येचुरी, जेडीएस के दानिश अली, टीएमसी के दिनेश त्रिवेदी, बीएसपी के सतीश चंद्र मिश्रा, एनसीपी के डीपी त्रिपाठी, डीएमके की कनीमोझी, आरजेडी एमपी मनोज झा और जेएमएम के हेमंत सोरेन भी शामिल हुए।

कांग्रेस इस इफ्तार पार्टी से विपक्षी एकता को दिखाने की कोशिश कर रही है। हालांकि एक तरफ खबरें हैं कि इस पार्टी में टीडीपी नेता और आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को भी बुलाया गया था, लेकिन उनके न आने से कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। राहुल गांधी की पार्टी में भारत में रूस के राजदूत निकोले आर कुदाशेव भी शामिल हुए।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....