Home राजनीति राहुल गांधी ने बदला अपना ‘पता’, लोगों से मिलने में होगी आसानी!

राहुल गांधी ने बदला अपना ‘पता’, लोगों से मिलने में होगी आसानी!

0 27 views
Rate this post

नई दिल्ली

राहुल गांधी ने अपना पता बदल दिया है, हम उनके घर की नहीं, ट्विटर पर उनके पते की बात कर रहे हैं. दरअसल राहुल गांधी ने अपना ट्विटर हैंडल बदल दिया है. राहुल गांधी का आधिकारिक ट्विटर हैंडल अब @RahulGandhi हो गया है, जो पहले @OfficeOfRG हुआ करता था.

गौरतलब है कि सोशल मीडिया में ज्यादा लोगों तक पहुंचने के लिए ये कदम उठाया गया है. इस कदम से ट्विटर पर उन्हें आसानी से सर्च भी किया जा सकेगा. राहुल गांधी के इस नए ट्विटर हैंगल की जानकारी कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम की हेड दिव्या स्पंदना उर्फ राम्या ने दी

ट्विटर और फेसबुक, अब दोनों जगहों पर @RahulGandhi का इस्तेमाल कर के राहुल गांधी तक पहुंचा जा सकता है. बता दें कि ट्विटर पर राहुल गांधी के 60 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं तो वहीं उनके फेसबुक पेज को 16 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

राहुल गांधी ने 2015 में ट्विटर ज्वाइन किया था, हालांकि शुरू में वो इस पर एक्टिव नहीं थे, वो काफी कम ट्वीट्स करते थे. हाल के दिनों में वो ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं और अपने ट्वीट्स से वो पीएम मोदी को घेरने का कोई भी मौका नहीं गंवाते हैं. राहुल गांधी अब सोशल मीडिया में काफी सक्रीय हैं और लोगों से संवाद कायम करते हैं.

इससे पहले गुजरात चुनावों में राहुल की सोशल मीडिया टीम ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए ‘विकास पागल हो गया’ कैंपन चलाया था. राहुल की टीम ने सोशल मीडिया में मोदी सरकार की काफी खिंचाई की थी.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....