Home राजनीति राहुल ने उड़ाया PM के फिटनेस चैलेंज का मजाक

राहुल ने उड़ाया PM के फिटनेस चैलेंज का मजाक

0 31 views
Rate this post

नई दिल्ली

कांग्रेय अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिटनेस विडियो को ‘विचित्र’ और ‘हास्यास्पद’ बताया। दिल्ली के ताज होटल में आयोजित इफ्तार पार्टी के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि यह मानसिक दिवालियापन है। राहुल ने सीपीआई (एम) के महासचिव सीताराम येचुरी से उनका फिटनेस विडियो निकालने को कहा।

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिटनेस विडियो का मजाक उड़ाते हुए कहा, ‘क्या आपने पीएम का फिटनेस विडियो देखा? यह हास्यास्पद है… मेरा मतलब… यह विचित्र है… यह मानसिक दिवालियापन है।’ इस दौरान उस टेबल पर पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रतिभा पाटिल भी मौजूद थीं, इसके बाद राहुल गांधी सीताराम येचुरी की तरफ मुड़े और उनसे पीएम को मुकाबला देने के लिए उनका फिटनेस विडियो निकालने को कहा। इस पर टीएमसी नेता दिनेश त्रिवेदी, बीएसपी नेता सतीश चंद्र मिश्रा और डीएमके नेता कनीमोझी ने खूब ठहाका लगाया। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, प्रतिभा पाटिल और पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी चुपचाप इस बातचीत को सुन रहे थे।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की इफ्तार पार्टी में शामिल होने वालों में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह भी शामिल थे। यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी इन दिनों विदेशी दौरे पर होने की वजह से इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं। इससे पहले कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने पीएम मोदी के विडियो को पाक फायरिंग में मारे गए बीएसएफ जवानों का अपमान बताया था।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....