Home फीचर वायरल पोस्टर: ‘यहां न आएं BJP नेता, यहां महिलाएं रहती हैं’

वायरल पोस्टर: ‘यहां न आएं BJP नेता, यहां महिलाएं रहती हैं’

0 17 views
Rate this post

नई दिल्ली

‘इस मोहल्ले में न आएं BJP नेता, यहां महिलाएं और बच्चियां रहती हैं’- ये मैसेज उन पोस्टरों पर लिखे हैं जो कठुआ और उन्नाव रेप कांड के विरोध में कुछ जगहों पर लगाए गए हैं और इनकी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं. माना जा रहा है कि विपक्षी दल बीजेपी को कटघरे में खड़ा करने के लिए ऐसे पोस्टर लगा रहे हैं.

@geetv79 ने ट्वीट किया है कि अगर बीजेपी, आरएसएस और संघ परिवार हैं, लड़कियां खतरे में हैं. उन्होंने दो पोस्टर की तस्वीर भी पोस्ट की, पहली कथित तौर से इलाहाबाद की है, दूसरी नागपुर की.

वहीं, @nisamasaf ने ट्वीट करके कहा कि केरल के चेनगन्नुर में ऐसे कई पोस्टर लगाए गए हैं. यहां जल्द ही उपचुनाव होने हैं और पोस्टर में लिखा गया है कि यहां बीजेपी के लोगों के आने की अनुमति नहीं है.

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, केरल के चेनगन्नुर में शुक्रवार की सुबह अचानक कई घरों के बाहर ऐसे पोस्टर देखे गए. हालांकि, बाद में बीजेपी नेताओं की मदद से इन पोस्टर्स को हटा दिया गया.

केरल के एक पोस्टर में लिखा गया कि वोट मांगने का अनुरोध न करें. बीजेपी के जो लोग वोट मांगने आते हैं वे अंदर न आएं. वहीं, एक व्यक्ति ने लिखा है कि इलाहाबाद के शिवकुटी मोहल्ले में भी बीजेपी नेताओं के नहीं आने से जुड़े पोस्टर लगाए गए.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....