Home राज्य विकास बराला ने जारी किया विडियो, वर्णिका ने कहा- झूठ का पुलिंदा

विकास बराला ने जारी किया विडियो, वर्णिका ने कहा- झूठ का पुलिंदा

0 43 views
Rate this post

नई दिल्ली

चंडीगढ़ छेड़छाड़ केस के आरोपी विकास बराला ने एक विडियो जारी किया है जिसमें उसने खुद को निर्दोष बताया है। अब इस विडियो पर पीड़िता वर्णिका कुंडू ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि विकास पूरी तरह से झूठ बोल रहा है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ‘हमारा न्यायिक व्यवस्था में विश्वास बरकरार है। मुझे उम्मीद है कि ऐसे आधारहीन विडियो जिसमें सिर्फ झूठ है कानूनी कार्यवाही को प्रभावित नहीं करेगा।’ बराला को पंजाब व हरियाणा हाई कोर्ट ने गुरुवार को जमानत दे दी। विडियो में वह कह रहा है, ‘आप लोग मेरे बारे में बहुत बातें सुन रहे हैं। सबसे पहली बात जो मैं आपसे कहना चाहता हूं कि मैं पूरी तरह से निर्दोष हूं। मेरे ऊपर लगाए गए आरोप झूठे और आधारहीन हैं। सच्चाई तो यह है कि मैं खुद ही इस केस में पीड़ित हूं।’

विकास ने हालांकि उस पर लगे आरोपों को पिता के विरोधियों की राजनीतिक साजिश का हिस्सा मानने से इनकार कर दिया है। बता दें कि विकास और उसके साथी आशीष पर पिछले वर्ष 4 अगस्त को हरियाणा के सीनियर आईएएस कुंडू की बेटी वर्णिका से छेड़छाड़ का आरोप है।

इस मामले में दोनों पर शराब के नशे में पीछा करने, छेड़छाड़ करने और अपहरण के प्रयास के आरोप में मामला दर्ज हुआ था। मामले ने जब तूल पकड़ा तो विकास और आशीष को गिरफ्तार कर लिया गया था। विकास को 9 अगस्त 2017 को चंडीगढ़ की बुरैल जेल में रखा गया था। बराला को जमानत मिलने के बाद वर्णिका ने कहा था कि इस वक्त वह फैसले का विरोध नहीं करेंगी।

उन्होंने कहा, ‘मैं इसे शर्मिंदगी नहीं कहूंगी। हमें व्यवस्था और न्यायपालिका में शुरुआत से ही भरोसा है। हम अभी इस फैसले का विरोध नहीं कर रहे।’

दोस्तों के साथ शेयर करे.....