Home यूनियन एक्टिविटी विद्युत फेडरेशन की ऊर्जा सचिव से मुलाकात

विद्युत फेडरेशन की ऊर्जा सचिव से मुलाकात

Rate this post

भोपाल

मप्र विद्युत कर्मचारी संघ फेडरेशन इंटक के प्रांतीय महामंत्री बीडी गौतम के साथ प्रतिनिधि मंडल ने कर्मचारियों को सातवां वेतनमान देने का व अन्य मांगों को लेकर मुलाकात की। बैठक में श्री गौतम ने विद्युत कर्मचारियों की लंबित मांगों को दीपावली पूर्व पूरी किये जाने की बात भी रखी। जिस पर मांगों को पूरा करने का भरोसा दिलाया।

ज्ञापन सौंपने वालों में डीएस चन्द्रावत,राजेन्द्र सिंह, प्रेम रावल, यूएस मेहता, सूर्यकांत उपाध्याय, आरपी सिंह, प्रकाश माण्डवे, भीकू दामोड़े, जेपी नामदेव, योगेश्स डोंगरे, बीएस वर्मा, आरएस मण्डलोई, पवनीश चोपड़ा, राजेश श्रीवास्तव, इकबाल हुसैन, ओपी शर्मा, मांगीलाल शर्मा आदि शामिल थे।

गेट मीटिंग आज
ठेका मजदूर संघ भेल द्वारा मजदूरों की समस्या को लेकर मंगलवार को भेल के फाउन्ड्री गेट पर शाम 4 बजे गेट मीटिंग का आयोजन किया गया। यह जानकारी संघ ने एक प्रेस विज्ञप्ति में दी।

आज आयेगा संसदीय दल
अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग का 30 सदस्यीय संसदीय दल मंगलवार को भोपाल आयेगा। यह दल सतना के सांसद गणेश सिंह की अध्यक्षता में भेल, रेल, एनटीपीसी, बीएसएनएल और प्रदेश सरकार के पिछड़ा वर्ग की भर्ती और सुविधाओं के संबंध में जानकारी लेगा। 11 अक्टूबर को इसको लेकर संसदीय दल की बैठक आयोजित की गई है। इस कार्यक्रम में भेल मानव संसाधन विभाग के डायरेक्टर डी बंदोपाध्याय भी शामिल हो सकते हैं।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....