Home ग्लैमर वृद्धाश्रम में कटे केले बांटने पर ट्रोल हुईं शिल्पा, दिया करारा जवाब

वृद्धाश्रम में कटे केले बांटने पर ट्रोल हुईं शिल्पा, दिया करारा जवाब

0 52 views
Rate this post

ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपने बेटे कियान का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर शिल्पा ने न सिर्फ एक पार्टी रखी बल्कि उससे पहले अपने बेटे और मम्मी के साथ एक वृद्धाश्रम में जाकर कुछ फल भी बांटे। शिल्पा ने इसका एक विडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर भी डाला।शिल्पा ने भले ही यह काम एक अच्छे मन से किया हो, लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को यह रास नहीं आया। एक सोशल मीडिया यूजर ने शिल्पा के इस एक्ट को पब्लिसिटी स्टंट बताया और कहा कि इस शो ऑफ को बंद कर दें।

इस पर शिल्पा से रहा नहीं गया और उन्होंने उस ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा, ‘बड़े दुख की बात की है तुम्हे ऐसा लगा। बता दूं कि हमने वहां बाद में सभी को खाना भी खिलाया। यह विडियो मैंने यहां सिर्फ इसलिए डाला ताकि लोगों में इसके लिए जागरुकता आए और ज्यादा से ज्यादा लोग इस जगह के बारे में जानें और यहां रह रहे वृद्धों की मदद करें और जैसा कि मैंने कहा कि यह ट्रडिशन हमारे लिए है। हमारे पैरंट्स सालों से हमें यहां ले जाते रहे हैं और मैंने अपने बच्चे के साथ भी वही किया। शो ऑफ करने का मेरा कोई मकसद नहीं था।’शिल्पा के इस कॉमेंट के बाद उनकी खूब तारीफें हो रही हैं। कई लोगों ने उनके इसे कदम की और जवाब की तारीफ की।

बता दें कि वृद्धाश्रम जाने के बाद शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर विडियो शेयर करते हुए लिखा, था, ‘मैंने लिटिल सिस्टर्स ऑफ द पुअर ( little sisters of the poor) वृद्धाश्रम में डिनर का जो ट्रडिशन है उसे ही फॉलो किया है। वहां बहुत ही कम लोग जाते हैं और जब कोई उस वृद्धाश्रम में जाता है, तो वहां रह रहे लोगों के चेहरे पर जो खुशी आती है, वह अनमोल है..और मेरे बेटे के लिए उनके आशीर्वाद के साथ बर्थडे शुरू करने से अच्छा कुछ भी नहीं हो सकता। आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।’

दोस्तों के साथ शेयर करे.....