Home भेल न्यूज़ वेज रिवीजन को लेकर इंटक की बैठक

वेज रिवीजन को लेकर इंटक की बैठक

Rate this post

भोपाल

बुधवार को पिपलानी स्थित इंटक के बुद्ध सभागार में आगामी 14 मई को होने वाले वेज रिवीजन के सम्बन्ध में इंटक के पदाधिकारियो एवं प्रतिनिधियों की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता मध्य प्रदेश इंटक केे अण्यक्ष आरडी त्रिपाठी ने की। बैठक में कर्मचारियों का कहना था कि इंटक के कार्यकाल में 2007 का वेज रिवीजन ऐतिहासिक फैसला हुआ था उसी तरह 2017 का वेज रिवीजन होना चाहिए। इंटक के कोषाध्यक्ष राजेश शुक्ला जी ने कहा की सरकार ने वेज रिविशन में एक सीमा निर्धारित कर दी है जितना नॉन यूनियन कैडर का बढ़ेगा उससे ज्यादा यूनियन कैडर का नहीं बढेगा।

गौतम मौरे इंटक उपाध्यक्ष ने कहा की इंटक के नेतृत्व में वेज रिविशन के लिए कर्मचारी हर लड़ाई लडऩे को तैयार है।मध्य प्रदेश युथ इंटक अध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने कहा की अब बिना टालमटोली किये प्रबंधन को कर्मचारियों का वेज रिवीजन करना होगा नहीं तो कर्मचारी अब उग्र आंदोलन करने को तैयार है।

इस मौके पर श्री त्रिपाठी ने कहा कि वेतन विसंगति से सम्बंधित सभी मुद्दों को हल करने की पुरजोर कोशिश की जायेगी एवं कर्मचारियों को हरहाल में ऐतिहासिक वेज रिविशन दिलाएगें। सभा को पी रैकवार,दीपक गुप्ता, सुनील महाले, केएल श्रोती, सतेंद्र शर्मा, तरुनेंद्र तिवारी, निशांत नंदा, सुशील सपकाल आदि ने संबोधित किया। सभा में सीआर नामदेव, प्रदीप शर्मा, तुलसीराम बाट्या, एसके सोनी, नीरज विश्वकर्मा, सुरेश मेहरा, रामजीत, प्रणय सरकार, प्रदीप कुशवाहा, फजल खान, पुरषोत्तम शर्मा, अनूप पाण्डेय एम पाण्डेय, सतेंद्र तिवारी, ललित पाण्डेय आदि मौजूद थे।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....