Home भोपाल/ म.प्र शिवराज की नर्मदा सेवा यात्रा को एक साल पूरा, कांग्रेस ने उठाए...

शिवराज की नर्मदा सेवा यात्रा को एक साल पूरा, कांग्रेस ने उठाए सवाल

0 29 views
Rate this post

भोपाल

नर्मदा सेवा यात्रा का एक साल पूरा होने पर बीजेपी अपनी पीठ थपथपा रही है, तो वहीं कांग्रेस ने सीएम शिवराज सिंह चौहान की यात्रा को लेकर कई सवाल खड़े किए हैं. कांग्रेस नेता मुकेश नायक ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान की नर्मदा सेवा यात्रा श्रद्वा, विश्वास और भक्ति की यात्रा नहीं थी. सीएम की ये यात्रा विशुद्ध रूप से राजनीतिक यात्रा थी.

कांग्रेस नेता मुकेश नायक ने यात्रा के दौरान नर्मदा किनारे लगाए गए दस करोड़ पौधों को लेकर सवाल उठाए हैं. मुकेश नायक ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दस करोड़ पौधे लगाने का दावा किया था, लेकिन आज की स्थिति में एक भी पौधा बचा नहीं है. वहीं बीजेपी मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पराशर ने कहा कि नर्मदा को साफ रखने के लिए यात्रा निकाली गई थी. अभियान जारी है और इसके परिणाम आने में जरूर समय लगेगा.

बता दे कि नर्मदा सेवा यात्रा को आज एक साल पूरे हो गए है. इस मौके पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार सुबह होशंगाबाद के हर्बल पार्क घाट पर नर्मदा सेवा यात्रा की प्रथम वर्ष गांठ पर नर्मदा परिवार, नर्मदा सेवा मिशन के कार्यकर्ताओं से संवाद किया. सीएम ने कहा कि हम मां नर्मदा की सेवा जीवन की अंतिम सांस तक करेंगे क्योंकि मां नर्मदा हमारे लिए राजनीति का विषय नहीं है बल्कि मां नर्मदा हमारे लिए श्रद्धा, आस्था एवं भक्ति का विषय है

दोस्तों के साथ शेयर करे.....