Home भोपाल/ म.प्र कर्नाटक चुनाव: नाराजगी का दौर शुरू, टिकट नहीं मिला तो रो पड़े...

कर्नाटक चुनाव: नाराजगी का दौर शुरू, टिकट नहीं मिला तो रो पड़े बीजेपी नेता

Rate this post

बेंगलुरु

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम की घोषणा और लिस्ट जारी होने के साथ ही नाराजगी का दौर भी शुरू हो गया है। टिकट के इच्छुक नेताओं के साथ-साथ उनके समर्थकों का आक्रोश भी राज्य में कांग्रेस और बीजेपी के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करने के साथ ही फूट पड़ा। कर्नाटक के गुलबर्ग में टिकट न मिलने पर बीजेपी नेता शशील नामोशी मीडिया के सामने फूट-फूटकर रो पड़े।

कर्नाटक के गुलबर्ग से पार्टी का टिकट मिलने की उम्मीद लगाकर बैठे बीजेपी नेता शशील नामोशी को तब झटका लगा जब बीजेपी की प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट में उनका नाम गायब मिला। बीजेपी का टिकट न मिलने से आहत नामोशी कलबुर्गी में मीडिया के सामने आए थे और यहां अपनी बात कहते हुए कैमरे के सामने ही फूट-फूटकर रो पड़े। उनके साथी उन्हें वहां से हटाकर साथ ले गए।

शशील नामोशी ने बीजेपी के फैसले को लेकर कहा, ‘मैं लंबे समय से पार्टी के लिए काम कर रहा था, जब मुझे पता चला कि लिस्ट में मेरा नाम नहीं है तो मुझे वाकई हैरानी हुई। मैं नहीं जानता ऐसा क्यों हुआ लेकिन इससे मुझे दुख हुआ है।’ नामोशी के समर्थकों ने बीजेपी का टिकट कटने पर गुस्सा जाहिर करते हुए प्रदर्शन भी किया।

बता दें, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) हो या फिर कांग्रेस दोनों ही दलों में टिकट के वितरण के बाद नाराजगी का दौर शुरू हो गया है। जहां एक ओर कांग्रेस में टिकट बंटवारे से नाराज कार्यकर्ताओं और नेताओं ने तोड़फोड़ की वहीं बीजेपी के 82 प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी होने के बाद बवाल हुआ।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....