Home खेल सहवाग को उम्मीद- रहाणे के बहाने भारत विदेशों में कई सीरीज जीतेगा

सहवाग को उम्मीद- रहाणे के बहाने भारत विदेशों में कई सीरीज जीतेगा

0 29 views
Rate this post

नई दिल्ली

पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंदर सहवाग सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं और अकसर अपनी पोस्ट्स को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। सहवाग ने अपने ही अंदाज में टीम इंडिया के अहम सदस्य अजिंक्य रहाणे को उनके जन्मदिन पर विशेज दीं और ओवरसीज सीरीज में जीत का बड़ा फैक्टर बताया। उनके अलावा टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली ने भी रहाणे को विदेशी जमीन पर शानदार क्रिकेटर करार दिया।

रहाणे ने बुधवार को अपना 30वां जन्मदिन मनाया। आईपीएल के 11वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स का नेतृत्व करने वाले रहाणे को ‘गॉड ऑफ क्रिकेट’ सचिन तेंडुलकर, सहवाग, टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली समेत दिग्गजों ने विशेज दीं। सहवाग ने अजिंक्य को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘रहाणे के बहाने भारत विदेशों में कई सीरीज जीतेगा। हैपी बर्थडे। आप इसी तरह जगमगाते रहो।’

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी रहाणे को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, ‘ओवरसीज सीजन शुरू होने को है और मैं सबसे उम्दा क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे को उनके जन्मदिन पर बधाई देता हूं। ऐसे ही अहम पारियां खेलते रहो।’ भारतीय टीम को अगले महीने 3 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ उसी की मेजबानी में क्रिकेट सीरीज खेलनी है। टीम इंडिया इस दौरे पर 3 टी20, 3 वनडे और 5 टेस्ट मैच खेलेगी।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....