Home राज्य सिद्धारमैया का आरोप- सरकारी मशीनरी का ग़लत इस्तेमाल कर रही बीजेपी

सिद्धारमैया का आरोप- सरकारी मशीनरी का ग़लत इस्तेमाल कर रही बीजेपी

0 30 views
Rate this post

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने भारतीय जनता पार्टी पर सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाया है. मीडिया से बात करते हुए सिद्धारमैया ने कहा कि कांग्रेस लगातार बीजेपी के निशाने पर बनी हुई है.सिद्धारमैया ने कहा, “कांग्रेस लगातार बीजेपी सरकार के सर्विलांस पर है. यह 12वीं बार है, जब मैं चुनाव लड़ रहा हूं लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है कि चुनाव के वक्त छापे मारे जा रहे हैं. वे सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रहे हैं.”

उन्होंने कहा, “चुनाव आयोग को इसकी जांच करनी चाहिए. मैं इस बारे में ज्यादा नहीं कह पाउंगा.”बता दें कि मंगलवार रात बेंगलुरु के जलाहल्ली स्थित एसएलवी पार्क व्यू अपार्टमेंट के एक फ्लैट से 9,746 वोटर कार्ड मिले थे. बीजेपी-कांग्रेस दोनों ही पार्टियां इस मामले में एक-दूसरे पर आरोप लगा रही हैं.

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस पर चुनावों में गड़बड़ी का आरोप लगाया है. वहीं कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला का आरोप है कि नंजामुरी ने अपने ही बेटे राकेश को यह फ्लैट किराए पर दिया था, जिन्होंने 2015 में बीजेपी टिकट पर कॉर्पोरेशन इलेक्शन लड़ा था.हालांकि, श्रीधर नंजामरी ने इन आरोपों से इनकार किया और न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि वे ही मंजुला के इकलौते बेटे हैं और कांग्रेस के आरोप निराधार हैं.

श्रीधर ने बताया कि उन्होंने यह फ्लैट रंगराजू नाम के शख्स को दिया है, जो हर महीने किराया चुकाता है. उन्होंने बताया, “मैं मंजुला नंजामरी का इकलौता बेटा हूं. राकेश मेरी मां के भांजे के बेटे हैं. उनका इस घर से कोई कनेक्शन नहीं है.”बड़ी संख्या में फर्जी वोटर कार्ड मिलने पर कार्रवाई करते हुए चुनाव आयोग ने फ्लैट से प्रिंटर सीज किए हैं.बीजेपी ने राज राजेश्वरी विधानसभा क्षेत्र में चुनाव रद्द करने की मांग भी की है.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....