Home राज्य सीएम योगी का दावा, प्रचंड बहुमत से कर्नाटक चुनाव जीतेगी बीजेपी

सीएम योगी का दावा, प्रचंड बहुमत से कर्नाटक चुनाव जीतेगी बीजेपी

0 8 views
Rate this post

गोरखपुर

अयोध्या में भारत-नेपाल मैत्री बस सेवा का स्वागत करने के बाद शनिवार को सीएम योगी आदित्यनाथ अचानक गोरखपुर पहुंचे। गोरखनाथ मंदिर में सीएम योगी ने कर्नाटक में बीजेपी की प्रचंड जीत का दावा किया। साथ ही कांग्रेस पर सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने चुनाव के दौरान काफी गड़बड़ियां करने का प्रयास किया।

सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने केंद्र सरकार की बहुत सी लाभकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचने नहीं दिया। कर्नाटक में किसानों की आत्महत्या का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि जनता, कांग्रेस को इसकी सजा चुनाव के नतीजों से देने वाली है।

कर्नाटक में बीजेपी को आपार समर्थन
शनिवार को अचानक सीएम योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर पहुंचने से प्रशासन और पुलिस हरकत में आ गई। गोरखनाथ मंदिर पहुंचते ही सीएम ने सबसे पहले गुरु गोरक्षनाथ और दिवंगत महंत अवैद्यनाथ की प्रतिमा पर जा कर आशीर्वाद लिया। मीडिया से बातचीत के दौरान सीएम ने बताया कि उन्होंने कर्नाटक दौरे के बीच बीजेपी के लिए अपार समर्थन और उत्साह देखा। उन्होंने दावा किया कि कर्नाटक में बीजेपी स्पष्ट बहुमत से जीतेगी।

‘कांग्रेस को चुकानी पड़ेगी कीमत’
सीएम योगी ने कहा कि कर्नाटक में सबसे ज्यादा किसानों ने आत्महत्या की। राजनीतिक द्वेष की भावना के कारण सत्ता में रहते हुए कर्नाटक की कांग्रेस सरकार ने केंद्र की लाभकारी योजनाओं को राज्य की जनता तक नहीं पहुंचने दिया। सीएम ने कहा कि कांग्रेस को इसकी कीमत कर्नाटक चुनाव के नतीजों के तौर पर चुकानी पड़ेगी।

राममंदिर निर्माण को सीएम ने बताया ‘जनभावना’
भारत-नेपाल मैत्री बस सेवा से आए यात्रियों द्वारा राम मंदिर निर्माण की इच्छा प्रकट की गई। इससे जुड़े एक सवाल पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह जनभावना है। इसका सम्मान किया जाना चाहिए। अयोध्या में बस सेवा का स्वागत करने पर उन्होंने कहा कि भारत-नेपाल के संबंध प्राचीन हैं। इस ऐतिहासिक बस सेवा से दोनों देशों के रिश्तों को नई ऊर्जा मिलेगी। उन्होंने कहा, ‘पीएम मोदी चार साल से नेपाल के साथ भारत के संबंधों को मधुर बनाने का प्रयास करते रहे हैं। यह बस सेवा उसकी अगली कड़ी है।’

दोस्तों के साथ शेयर करे.....