Home ग्लैमर सुरक्षित हैं दीपिका पादुकोण, बिल्डिंग में लगी थी आग

सुरक्षित हैं दीपिका पादुकोण, बिल्डिंग में लगी थी आग

0 19 views
Rate this post

मुंबई के वर्ली इलाके में एक 33 मंजिला बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है। फायर ब्रिगेड 8 गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग बुझाने में लगी हुई हैं। इसी बिल्डिंग की 26वीं मंजिल पर बॉलिवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का भी घर है। हालांकि दीपिका पूरी तरह सुरक्षित हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपनी ट्विटर पर दी। साथ ही उन्होंने अपने फैन्स से फायरब्रिगेड के कर्मचारियों और बिल्डिंग में फंसे लोगों के सुरक्षित निकलने के लिए प्रार्थना करने की अपील की है।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने भी ट्वीट करके इस मामले की जानकारी दी है। हालांकि आग लगने के सही कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन फायर ब्रिगेड ने मौके से 100 से ज्यादा लोगों को बाहर निकाल लिया है। जानकारी के मुताबिक राहत और बचाव का कार्य अभी भी जारी है। बिल्डिंग की 33वें फ्लोर पर दोपहर 2 बजकर 16 मिनट पर आग लगने की जानकारी फायर ब्रिगेड को मिली। इस आगजनी में किसी को जानमाल का नुकसान हुआ है या नहीं अभी इस बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है।

आपको बता दें कि यह बिल्डिंग वर्ली के वीर सावरकर रोड पर मौजूद है। साल 2011 में दीपिका ने इस फ्लैट को खरीदा था। इस फ्लैट को दीपिका ने 16 करोड़ रुपये में खरीदा था। दीपिका का यह सिद्धिविनायक मंदिर के करीब है। हालांकि इस वक्त दीपिका की शादी को लेकर भी चर्चा जोरों पर है। खबर है कि वह इस साल के अंत तक रणवीर सिंह से शादी कर सकती हैं।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....