Home यूनियन एक्टिविटी स्कूलों की बस सेवा को लेकर इंटक और ऐबू की चर्चा

स्कूलों की बस सेवा को लेकर इंटक और ऐबू की चर्चा

Rate this post

भोपाल

भेल शिक्षा मंडल के स्कूलों की बस सेवा फिलहाल जारी रहेगी। ईडी डीके ठाकुर ने इस बात का आश्वासन इंटक और ऐबू के प्रतिनिधियों की हुई एक अनऔपचारिक बैठक में दिया। श्री ठाकुर ने कहा कि कॉरपोरेट ऑफिस की पॉलिसी के अनुसार काम किया जा रहा है। यूनियन प्रतिनिधियों ने ईडी को बताया कि भेल शिक्षा मंडल का बस सेवा बंद करने का फैसला एकतरफा है। यूनियनों को इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई थी। यूनियन प्रतिनिधियों ने कहा कि स्कूल बस की फीस अप्रैल 2018 तक ली गई है। बसों का कांट्रेक्ट जुलाई 2018 तक है। एकाएक बस सेवा बंद करने से कर्मचारियों में बहुत आक्रोश है।

ईडी ने कहा कि इसकी सूचना अप्रैल में होने वाली बैठक की जाएगी। जब तक स्कूल बस चलती रहेंगी। अगली मीटिंग में बीच का रास्ता निकाला जाएगा। जिससे की कर्मचारियों और प्रबंधन दोनों के हित प्रभावित न हों। गौरतलब है कि इसको लेकर प्रबंधन ने एक बैठक भी बुलाई थी लेकिन विवाद की वजह से यह बैठक नहीं हो पाई। बाद में इंटक और ऐबू के प्रतिनिधियों ने ईडी के साथ एक अनऔपचारिक बैठक की। ईडी के साथ हुई बैठक में इंटक के राजेश शुक्ला, गौतम मौरे, वीएस राठौर, रंजीत सिंह और दीपक गुप्ता शामिल हुए। जबकि ऐबू की और से रामनारायण गिरी, जेपी गुप्ता, धर्मेन्द्र, अख्तर खान और आशीष सोनी मौजूद थे।

मोर्चा करेगा आज प्रदर्शन
भेल के संयुक्त ट्रेड यूनियन मोर्चा ने इस मामले को लेकर 29 मार्च को शाम 4 बजे फाउन्ड्री गेट से जुबली गेट तक विरोध प्रदर्शन करेगा। मोर्चा से जुड़े एचएमएस के महामंत्री अमर सिंह राठौर ने बताया कि जुबली गेट से शाम 4 बजे भेल कर्र्मी जुबली गेट पर पहुंचेंगे जहां पुतला दहन किया जायेगा।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....