Home भोपाल/ म.प्र हर्ष फायर मामला: विवाद के बाद दूल्हे के बहनोई ने मारी थी...

हर्ष फायर मामला: विवाद के बाद दूल्हे के बहनोई ने मारी थी वीडियोग्राफर को गोली

0 68 views
Rate this post

भोपाल

गोविंदपुरा स्थित नटराज शादी हाल में बुधवार रात बारात लगते समय गोली लगने से वीडियो ग्राफर सौरभ मीना की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। जांच में पुलिस को पता चला कि जिस शख्स की बंदूक से सौरभ को गोली लगी,उसका फुटेज बनाने को लेकर घटना के कुछ देर पहले सौरभ से विवाद हुआ था। इस मामले में गुरुवार रात आरोपित के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। इसके पहले गैर इरादतन हत्या के तहत अपराध कायम किया गया था।

गोविंदपुरा थाना के एसआई रमेश राय ने बताया कि नटराज शादी हाल में बुधवार रात करीब 10 बजे नंद कुमार तिवारी के बेटे छत्रपाल की बारात लग रही थी। इस दौरान पुरुषोत्तम तिवारी ने अपनी लायसेंसी बंदूक से फायर किया था। गोली लगने से बारात की वीडियोग्राफी कर रहे सौरभ मीना(35) की मौत हो गई थी। फोटो ग्राफी कर रहे सन्नाी उर्फ सिद्धार्थ के भी हाथ में छर्रा लगा था।

शुरूआत में बताया गया था कि हर्ष फायर के दौरान हादसा हुआ है। इस आधार पर पुलिस ने पुरुषोत्तम के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया था। गुरुवार को मौके पर मौजूद लोगों के बयान और घटना के वीडियो फुटेज देखने से स्पष्ट हुआ कि आरोपित पुरुषोत्तम ने सौरभ पर बंदूक से फायर किया था। पुलिस को पता चला कि रात करीब 8 बजे बारात की तैयारी के फुटेज बनाते समय पुरुषोत्तम का सौरभ से विवाद हुआ था। तब उसने सौरभ को देख लेने की धमकी भी दी थी। इस आधार पर गुरुवार रात को हत्या की धारा भी जोड़ दी गई।

सतना का रहने वाला है आरोपी-
मूलतः सतना का रहने वाला पुरुषोत्तम शर्मा रिश्ते में दू्‌ल्हा छत्रपाल तिवारी का बहनोई लगता है। पेशे से सिक्युरिटी गार्ड भोपाल में शाहपुरा क्षेत्र में रहता है। पुलिस ने हत्या के मामले में उसकी लायसेंसी 12 बोर की बंदूक भी जब्त कर ली है।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....