Home ग्लैमर हाईकोर्ट में क्‍यों चली गई सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ

हाईकोर्ट में क्‍यों चली गई सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ

0 85 views
Rate this post

सैफ अली खान और अमृता की बेटी सारा अली खान का बॉलीवुड डेब्यू लंबे समय से चर्चा में है. वह फिल्म केदारनाथ में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेब्यू करने वाली हैं. लेकिन बीते दिनों फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के बीच शुरू हुआ विवाद अब इस कदर बढ़ गया है कि फिल्म बीच में ही अटक गई है. अब मामला हाईकोर्ट तक पहुंचने की नौबत आ चुकी है.

बताया जा रहा है कि इस विवाद के बढ़ने से डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने प्रोडक्शन हाउस (KriArj एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज) से नाता तोड़ लिया है. इस मामले में KriArj एंटरटेनमेंट का कहना है कि अभिषेक कपूर के प्रोडक्शन हाउस GITS ने जो जानकारी या बयान जारी किए हैं, वो बेबुनियाद और गलत हैं. उनका कहना है कि अभिषेक की कंपनी ने उनके दी धनराशि का सही तरीके से इ्सतेमाल नहीं किया है.

प्रोडक्शन हाउस की स्टेटमेंट में कहा गया है कि KriArj, टी-सीरीज और बालाजी इस फिल्म के आधिकारिक मालिक हैं. इसलिए को-प्रोड्यूसर्स और GITS के पास कोई अधिकार नहीं कि वो KriArj को फिल्म से निकाले. हम अपने राइट्स के लिए अगले हफ्ते बॉम्बे हाईकोर्ट जाएंगे. हमें उम्मीद है कि माननीय कोर्ट हमारे साथ न्याय करेगा.

वैसे इस पूरे मामले को लेकर सारा की मां अमृता सिंह भी काफी नाराज हैं. वह बेटी की डेब्यू फिल्म के विवाद में पड़ने की खबर जानकर दुखी हैं. वह सारा अली खान के करियर के साथ कोई रिस्क नहीं लेना चाहतीं. इससे पहले भी जब डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने सारा के सामने कोई और फिल्म साइन ना करने की शर्त रखी थी, तब भी अमृता की नाराजगी सामने आई थी.बताया ये भी जा रहा है कि पहले ये फिल्म 4 महीने में ही पूरी की जानी थी, लेकिन अब 16 महीने बीत चुके हैं और फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई है.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....