Home अंतरराष्ट्रीय हाफिज ने कश्मीरियों को उकसाया, भारत को दी गीदड़ भभकी

हाफिज ने कश्मीरियों को उकसाया, भारत को दी गीदड़ भभकी

Rate this post

नई दिल्ली

PAKISTAN-INDIA-KASHMIR-POLITICSएक तरफ तो भारत पाकिस्तान की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ा रहा है वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान में बैठा आतंकी हाफिज सईद भारत को बार-बार गीदड़भभकी दे रहा है। हाफिज सईद ने कहा है कि भारत में पठानकोट हमले जैसी कई घटनाएं दोहराई जा सकती हैं।  2008 के मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड सईद ने कहा है कि अगर भारत की नीति कश्मीरियों को सेना की ताकत दबाने की है तो सुन लो, मामला श्रीनगर नहीं रुकेगा, पठानकोट तक जाएगा और उससे आगे भी पहुंचेगा।

कश्मीर की आजादी का राग अलापते हुए जमात-उद-दावा के मुखिया ने कहा कि ये उसकी जिंदगी का एक मकसद है। उसने कहा कि कश्मीर में जो चल रहा है उसे सुलझाया नहीं गया तो यह भारत के लिए बहुत बड़ा खतरा बन जाएगा। हाफिज ने ये बातें पीओके की राजधानी मुजफ्फराबाद के सेंट्रल प्रेस क्लब में कहीं। हाफिज ने अपने भाषण कहा कि अल्लाह के नाम पर मेरी गुजारिश है कि सब इकट्ठा हो जाओ। अल्लाह तुम्हारे पुछले सारे गुनाह माफ कर देगा।

बता दें कि 2 जनवरी को छह पाकिस्तानी आतंकियों ने पठानकोट एयरबेस पर हमला किया। इस हमले में 7 जवान शहीद हो गए थे। करीब 36 घंटे एनकाउंटर और तीन दिन कॉम्बिंग ऑपरेशन चला था। इस हमले का आरोप आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मौलाना मसूद अजहर पर है।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....