Home ग्लैमर हिट ऐंड रन केस: सलमान को राहत, रद्द किया जमानती वॉरंट

हिट ऐंड रन केस: सलमान को राहत, रद्द किया जमानती वॉरंट

0 51 views
Rate this post

मुंबई

मुंबई सेशंस कोर्ट ने बॉलिवुड ऐक्टर सलमान खान के खिलाफ जारी जमानती वॉरंट को रद्द कर दिया है। बता दें कि यह वॉरंट 2002 के हिट ऐंड रन केस में जारी किया गया था। हाल ही में सलमान खान को काला हिरण शिकार केस में जोधपुर कोर्ट ने पांच साल की सजा सुनाई थी लेकिन सलमान को जमानत मिल गई थी।

हिट एंड रन केस 2002 का है। इस केस में सलमान खान पर आरोप है कि वह शराब पीकर गाड़ी चला रहे थे और उनकी गाड़ी के नीचे आकर एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। इस हादसे में चार लोग घायल भी हुए थे। इस मामले में हाई कोर्ट ने सबूतों के अभाव में सलमान खान को बरी कर दिया था लेकिन महाराष्ट्र सरकार कोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले को स्वीकार भी कर लिया।

महाराष्ट्र सरकार ने अपनी अपील में कहा कि हाई कोर्ट के आदेश में न्याय नहीं किया गया है क्योंकि पुलिस और घायलों के बयान के मुताबिक, यह कहा गया था कि हादसे के वक्त सलमान खान कार ड्राइव कर रहे थे। राज्य सरकार ने अपनी अपील में यह भी कहा कि उस समय सलमान खान के साथ कार में मौजूद उनके बॉडीगार्ड और मुंबई पुलिस के कॉन्सटेबल ने भी अपने बयान में यह माना था कि हादसे के वक्त सलमान ही गाड़ी चला रहे थे।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....