Home ग्लैमर एंजेलिना जोली का आरोप, बच्चों के लिए पैसे नहीं दे रहे ब्रैड...

एंजेलिना जोली का आरोप, बच्चों के लिए पैसे नहीं दे रहे ब्रैड पिट

कभी अपने रिश्ते और प्यार के लिए मशहूर एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट की जोड़ी लगभग दो साल पहले अलग हो चुकी है। उनके रिश्ते में कड़वाहट लगातार बढ़ती जा रही है। अब एंजेलिना ने पिट पर बच्चों की देखरेख के लिए पर्याप्त पैसा न देने का आरोप लगाते हुए कोर्ट से सहायता मांगी है।

मंगलवार को एंजेलिना जोली के वकील ने कोर्ट से कहा कि ब्रैड पिट ने लगभग डेढ़ साल से बच्चों के लिए कुछ खास रकम नहीं दी है। अब वह इसके लिए कोर्ट का आदेश चाहती हैं। बता दें कि पिट और जोली के 6 बच्चे हैं, तीन बेटियां और तीन बेटे। प्रफेशन की बात करें तो इन दिनों पिट और जोली दोनों ही अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एंजेलिना द्वारा कोर्ट से शिकायत किए जाने के बाद पिट ने भी अपने वकील से मुलाकात की है। इस साल जून में बच्चों की कस्टडी को लेकर दोनों में तकरार काफी तीखी हो गई थी और जज ने जोली से बच्चों को समझाने के लिए कहा था कि पिता से दूर रहना उनके लिए ठीक नहीं है। उन्हें अपना समय एंजेलिना और पिट दोनों के साथ बांटना चाहिए।

सितंबर 2016 में एंजेलिना जोली ने तलाक की अर्जी दी थी। इसके बाद से ही बच्चों की कस्टडी को लेकर दोनों में तल्खी बनी हुई है। हालांकि, जोली इस प्रक्रिया को इस साल तक खत्म कर लेना चाहती हैं।

Did you like this? Share it: