Home ग्लैमर मौत के मुंह से बाहर निकली सलमान की को-स्टार, सलमान ने उठाया...

मौत के मुंह से बाहर निकली सलमान की को-स्टार, सलमान ने उठाया था पूरा खर्च

मुंबई

फिल्म ‘वीरगति’ में सलमान खान के साथ काम कर चुकी ऐक्ट्रेस पूजा डडवाल काफी अरसे से टीबी और फेफड़ों से संबंधित बीमारी से जूझ रहीं थीं, जिसका इलाज सलमान खान करा रहे थे। अब पूजा डडवाल ठीक हो गई हैं और उनका 20 किलो वज़न और बढ़ गया है।

इस साल मार्च में जब पूजा डडवाल को मुंबई के शिवड़ी के टीबी अस्पताल में ऐडमिट कराया गया था तो तब उनका वज़न सिर्फ 23 किलो था। उस वक्त यह केस मीडिया में छा गया था। उस वक्त पूजा डडवाल ने नवभारतटाइम्स डॉट कॉम से बातचीत में अपना दर्द बयान कर सलमान खान से मदद की गुहार लगाई थी। सलमान को जब पूजा की हालत के बारे में पता चला तो उन्होंने फटाफट बीईंग ह्यूमन की एक टीम को पूजा की देख-रेख और इलाज का काम सौंप दिया।

बीईंग ह्यूमन की टीम ने पूजा को बीईंग ह्यूमन का केयर पैकेज, कपड़े, दवाइयां, गिफ्ट और नगद राशि देकर प्राथमिक मदद की और पूजा के इलाज से संबधित जो भी बिल थे, सभी बिलों का भुगतान भी किया।

अब पूजा पूरी ठीक हैं। डॉक्टरों के मुताबिक, पूजा के दोनों फेफड़ों में इन्फेक्शन हो गया था और उन्हें सांस लेने में बड़ी दिक्कत हो रही थी, जिसकी वजह से 2 महीने तक उन्हें ऑक्सिजन सपॉर्ट पर रखा गया। 44 सााल की पूजा डडवाल को उनके परिवार ने बेसहारा छोड़ दिया था, लेकिन सलमान और उनके बीईंग ह्यूमन ने आगे आकर मदद की।

डॉक्टरों की मानें तो अपने मज़बूत विल पावर की वजह से पूजा अपनी इस स्थिति से लड़ पाने में कामयाब हुईं। वरना कई ऐसे मरीज़ रहे हैं, जो टीबी जैसी गंभीर बीमारी के आगे घुटने टेक देते हैं और उनकी मृत्यु हो जाती है।

Did you like this? Share it: